यूपी पुलिस ने किया सलमान को गिरफ्तार, चार साल की मासूम से दुष्कर्म का आरोप

उत्तर प्रदेश पुलिस ने सोमवार रात सलमान को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया, जहां गोली उसके पैर में लगी। सलमान पर अपने पड़ोस में रहने वाली चार साल की दलित बच्ची से बलात्कार का आरोप है।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
Salman arrest_Cover

एएनएम न्यूज, ब्यूरो: उत्तर प्रदेश पुलिस ने सोमवार रात सलमान को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया, जहां गोली उसके पैर में लगी। सलमान पर अपने पड़ोस में रहने वाली चार साल की दलित बच्ची से बलात्कार का आरोप है। बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी, तभी सलमान ने उसका अपहरण कर लिया और उसे अपने घर ले गया। वहां उसने उसके साथ बलात्कार किया, जिसकी पुष्टि बाद में मेडिकल रिपोर्ट में हुई।

बच्ची के घर वापस न लौटने पर उसके माता-पिता ने उसकी तलाश शुरू की। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर वे सलमान के घर पहुंचे तो देखा कि उसके शरीर से खून बह रहा था। बेहोशी की हालत में बच्ची ने सलमान का नाम लेते हुए कहा कि सलमान उसे टॉफी का लालच देकर ले गया था। गौरतलब है कि सलमान की एक पांच साल की बेटी भी है, जो घटना के वक्त अपनी पत्नी के साथ बाहर थी। बच्ची को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जबकि यूपी पुलिस सलमान की तलाश में जुट गई। घटना के आठ घंटे बाद सलमान की लोकेशन ट्रेस हुई और पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को देखकर सलमान भागने की कोशिश करने लगा। यूपी पुलिस ने उसे रोकने के लिए गोली चलाई, जिससे उसका पैर घायल हो गया। घटना महाराजगंज जिले की है।