ट्रैफ़िक से बच नहीं सकतीं  ट्रेन! वीडियो वायरल

व्यस्त सड़क के बीच में रेलवे क्रॉसिंग पर एक ट्रेन फंस गई। एक वायरल वीडियो में एक ट्रेन रेलवे क्रॉसिंग पर खड़ी दिखाई दे रही है, जो पटरियों पर वाहनों की भीड़ के कारण पूरी तरह से रुकी हुई थी।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
train 25

एएनएम  न्यूज़ , ब्यूरो: बेंगलुरु में लंबे समय तक ट्रैफिक जाम चरम पर पहुंच गया। व्यस्त सड़क के बीच में रेलवे क्रॉसिंग पर एक ट्रेन फंस गई। एक वायरल वीडियो में एक ट्रेन रेलवे क्रॉसिंग पर खड़ी दिखाई दे रही है, जो पटरियों पर वाहनों की भीड़ के कारण पूरी तरह से रुकी हुई थी।

अन्य कारों और बाइकों की तरह, ट्रेन भी बेंगलुरु के ट्रैफिक में फंस गई थी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और इसने दर्शाया कि शहर में यातायात की समस्या कितनी बुरी है। इंस्टाग्राम यूजर सुधीर चक्रवर्ती ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें एक ट्रेन रुकी हुई दिखाई दे रही है क्योंकि सड़क पर वाहन की जाम लगी हुई थी।

 

यह घटना कथित तौर पर बेंगलुरु के मुन्नेकोलाला रेलवे फाटक पर हुई, जो आउटर रिंग रोड के पास है। चक्रवर्ती ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा: “बस बेंगलुरु की बातें। सिर्फ़ मैं या आप ही नहीं, यहाँ तक कि ट्रेनें भी बेंगलुरु के ट्रैफ़िक से बच नहीं सकतीं।”