हाथी दांत की तस्करी के आरोप में तृणमूल नेता गिरफ्तार

हाथी दांत की तस्करी में शामिल होने के आरोप में एक तृणमूल नेता को  बिहार के बक्सर से गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार तृणमूल नेता अशोक झा कोलकाता के वार्ड नंबर 42 के तृणमूल नेता हैं। गिरफ्तार किए गए लोगों में कोलकाता शहर के तृणमूल नेता भी शामिल हैं।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
TMC Leader arrest_Cover

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: हाथी दांत की तस्करी में शामिल होने के आरोप में एक तृणमूल नेता को  बिहार के बक्सर से गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार तृणमूल नेता अशोक झा कोलकाता के वार्ड नंबर 42 के तृणमूल नेता हैं। गिरफ्तार किए गए लोगों में कोलकाता शहर के तृणमूल नेता भी शामिल हैं। इस बीच, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री सुकांत मजूमदार ने हाथी दांत तस्करी के आरोप में तृणमूल नेता की गिरफ्तारी पर जमकर निशाना साधा है। TMC Leader arrest_01

बिहार की बक्सर पुलिस और वनकर्मियों ने संयुक्त अभियान चलाकर बक्‍सर के राहपुर थाने के देवकुली गांव के एक घर में सर्च ऑपरेशन चलाया, उस घर से दो बड़े हाथी दाँत बरामद किये गये। 20 किलो से ज्यादा वजनी उस हाथी दांत की बाजार में कीमत लाखों रुपये है। कोलकाता के वार्ड नंबर 42 के दबंग तृणमूल नेता अशोक झा की गिरफ्तारी के बाद प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री सुकांत मजूमदार ने कटाक्ष किया है। सुकांत मजूमदार ने एक्स हैंडल पर मुख्यमंत्री और तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी को टैग करते हुए एक पोस्ट किया।

उस पोस्ट में उन्होंने लिखा, "बंगाल के लिए शर्म की बात है! कोलकाता के वार्ड नंबर 42 के तृणमूल नेता अशोक ओझा (ब्लॉक अध्यक्ष) को बिहार पुलिस ने एक गुप्त ऑपरेशन में गिरफ्तार किया। कोयला, रेत, गाय की तस्करी के बाद अब के नेता तृणमूल कटमनिखो हाथी दांत की तस्करी में भी अच्छे हैं, यह पड़ोसी राज्य में साबित हो गया है। आप इस शर्म को कहां छिपाएंगे?"