Paris Olympics: मनु भाकर फाइनल में

फाइनल रविवार को दोपहर साढ़े तीन बजे से खेला जाएगा और मनु भारत के लिए पदक का खाता खोल सकती हैं। फाइनल में आठ शूटर्स के बीच तीन पदक स्वर्ण, रजत और कांस्या के लिए मुकाबला होगा। 

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
18 PARIS

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: भारत की स्टार शूटर मनु भाकर महिलाओं की 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा के फाइनल में पहुंच गई हैं। उन्होंने क्वालिफिकेशन दौर में 580-27x का स्कोर बनाया और तीसरे स्थान पर रहीं। वहीं, भारत की ही रिदम सांगवान 15वें स्थान पर रहकर पदक की दौड़ से बाहर हो गईं। सांगवान ने 573-14x का स्कोर बनाया। फाइनल रविवार को दोपहर साढ़े तीन बजे से खेला जाएगा और मनु भारत के लिए पदक का खाता खोल सकती हैं। फाइनल में आठ शूटर्स के बीच तीन पदक स्वर्ण, रजत और कांस्या के लिए मुकाबला होगा। 

हंगरी की वेरोनिका मेजर 582-22x अंकों के साथ पहले स्थान पर, जबकि दक्षिण कोरिया की जिन ये ओह 582-20x अंक के साथ दूसरे स्थान पर रहीं। मनु ने छह प्रयासों में 97, 97, 98, 96, 96 और 96 का स्कोर बनाया। इन तीनों के अलावा वियेतनाम की विन्ह थू त्रिन, दक्षिण कोरिया की येजी किम, चीन जुए ली, तुर्किये की इलायदा सेवाल तरहान और चीन रेंक्सिन जियांग ने फाइनल्स के लिए क्वालिफाई किया है।