आज इन राशियों के लव लाइफ में आ सकती है परेशानी

प्रेम राशिफल चंद्रमा की गणना पर आधारित है। आप लव राशिफल के माध्यम से अपने प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन से जुड़ी भविष्यवाणी को जान सकते हैं। तो आइए दैनिक लव राशिफल के माध्यम से जानते हैं सभी 12 राशि के जातकों के लिए कैसा बीतेगा पूरा दिन। 

author-image
Sunita Bauri
New Update
Love Rashifal 29 April

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: प्रेम राशिफल चंद्रमा की गणना पर आधारित है। आप लव राशिफल के माध्यम से अपने प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन से जुड़ी भविष्यवाणी को जान सकते हैं। प्रेम और वैवाहिक जीवन में जो जातक एक-दूसरे से प्रेम के बंधन में बंधे हुए हैं चंद्र राशि की गणना के आधार पर रोज होने वाली वार्ता के संबंध में भविष्यवाणी की जाती है। तो आइए दैनिक लव राशिफल के माध्यम से जानते हैं सभी 12 राशि के जातकों के लिए कैसा बीतेगा पूरा दिन। 

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope): क्लब, समूह या सोसाइटी में भागीदारी से आप किसी खास से मिल सकते हैं क्योंकि लक पूरी तरफ से आपके पक्ष में है। इस समय कोई भी आपके आकर्षण से बच नहीं पाएगा।

वृष लव राशिफल (Taurus Love Horoscope):आपके प्यार से प्रभावित होकर आपका पार्टनर आपको पूरी तरह से सुरक्षित और प्यार महसूस कराएगा। मौज मस्ती आज आपकी प्राथमिकता है।

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope): किसी फिल्म, घूमने-फिरने या खेल का आमंत्रण मिल सकता है जिससे आप अपनी चाहत के साथ कुछ खास समय बिता सकते है। आज जाने की आपको क्या पसंद है और साथी को समझाएं कि आप कैसे खुश हो सकते है। 

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope): रोमांस में आयी समस्याओं के कारण आज आप अकेले रहना चाहते हैं। सब्र रखें, यह चरण अस्थायी है और जल्द ही आपके प्यार का गुलशन भी महकेगा। अपने व्यक्तित्व को बदलें, इससे आपका पार्टनर आपकी और अधिक आकर्षित होगा।

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope):आपका चुलबुलापन आज आपके अतीत की कड़वाहट को भी मीठी यादों में बदल देगा। आपका अनुभव आपकी भावनात्मक ताकत को बढ़ाएगा जिससे साथी के साथ अंतरंगता भी बढ़ेगी। 

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope): आज आपका आकर्षण सभी को लुभाएगा और किसी ऐसे को आपके इतने पास ले आएगा जिसकी आपने कल्पना भी नहीं की होगी। आज आपकी अभिलाषा अपने प्रियतम के साथ यात्रा की है जिसके लिए आप दोनों लम्बे समय से योजना बना रहे हैं। 

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope):आपकी सच्ची ख़ुशी आपके प्यार तक सिमित है और आप अपना अधिकतर समय अपने पति / पत्नी के साथ गुजारना चाहते हैं। घर के लिए यह समय संकटभरा हो सकता है।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope): अपने रिश्ते को और भी मजबूत बनाने के लिए अपने बाबू के साथ आज कुछ क्वालिटी समय बिताएं। अगर रिश्ता नया है तो बातचीत कर एक दुसरे को जानें। 

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope):घर पर ही अपने पार्टनर का मनपसंद पकवान बनाकर या आपने दिलवर के पसंदीदा गानों को गुनगुना कर उसका दिल जीता जा सकता हैं। आज अभी जहां आपके कुछ अच्छे दोस्त बनेंगे। 

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope):ऐसे में आपका पार्टनर हर स्थिति में आपके साथ है और पूरी मदद करेगा। मनोगत शक्तियों का उचित प्रयोग कर के आप जीवन की नई ऊंचाईयों को छू सकते हैं। 

कुंभ लव राशिफल (Aquarius Love Horoscope): आपके साथी के काम में व्यस्त होने के कारण आपका मूड ख़राब हो सकता है। आप यदि फ़िलहाल सिंगल हैं और किसी के जीवन में खास जगह बनाना चाहते है और चाहते हैं कि कोई आपका ख्याल रखे तो आपको प्यार की कला सीख लेनी चाहिए।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope): परिवार के बीच का संघर्ष आपके रोजाना के जीवन को प्रभावित करेगा। जीवन का दूसरा नाम परिवर्तन है इसलिए नया वातावरण आपके नीरस जीवन को खुशनुमा बना सकता है।