बस पलट जाने से 15 लोग घायल!

चुंचुरा-तारकेश्वर रूट 17 पर बस पलट गई और भयानक हादसा हो गया। सोमवार शाम करीब साढ़े पांच बजे हुगली जिले के तारकेश्वर चुंचुरा में रूट 17 पर एक बस पलट जाने से 15 लोग घायल हो गए।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
bus accident

स्टाफ रिपोटर,एएनएम न्यूज़ : चुंचुरा-तारकेश्वर रूट 17 पर बस पलट गई और भयानक हादसा हो गया। सोमवार शाम करीब साढ़े पांच बजे हुगली जिले के तारकेश्वर चुंचुरा में रूट 17 पर एक बस पलट जाने से 15 लोग घायल हो गए। स्थानीय सूत्रों के अनुसार, जब बस तारकेश्वर से चुंचुरा जा रही थी, तो बस दस घंटे से कुछ अधिक दूर नेल्लोर इलाके में सड़क के किनारे पलट गई।WhatsApp Image 2024-09-10 at 08.30.56

मालूम हो कि बस में कई यात्री सवार थे। इस तरह की घटना के परिणामस्वरूप, बस में सवार यात्री को मामूली चोटें आईं। हालांकि, किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। घटना की जानकारी मिलने पर धनियाखाली थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के मुताबिक, बस का स्टेयरिंग छूट जाने के कारण यह हादसा हुआ। पुलिस ने यह भी दावा किया कि जब सभी को बचाया गया और धनियाखाली अस्पताल ले जाया गया, तो डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छोड़ दिया। शाम को क्रेन आयी और बस को उठाकर धनियाखाली थाने ले गयी।