क्या अब भाजपा जुटेगी हिंदू वोटों के ध्रुवीकरण में?

पश्चिम बंगाल में नेता विपक्ष और बीजेपी लीडर शुभेंदु अधिकारी ने बुधवार को बड़ा बयान दिया है। शुभेंदु अधिकारी का कहना है कि हम जीतेंगे, हम हिंदुओं को बचाएंगे और संविधान को बचाएंगे।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
17 suvendhu adhikari

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: पश्चिम बंगाल में नेता विपक्ष और बीजेपी लीडर शुभेंदु अधिकारी ने बुधवार को बड़ा बयान दिया है। शुभेंदु अधिकारी का कहना है कि हम जीतेंगे, हम हिंदुओं को बचाएंगे और संविधान को बचाएंगे। मैंने राष्ट्रवादी मुसलमानों के बारे में बात की। आप सभी ने नारा भी दिया कि सबका साथ, सबका विकास। उसके बाद शुभेंदु ने दोनों हाथ जोड़े और कहा कि अब हम ये सब नहीं कहेंगे।

भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी का यह बयान अहम है क्योंकि पीएम नरेंद्र मोदी खुद सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास का नारा दे चुके हैं। ऐसे में उनका इस नारे से हटने की बात करना काफी अहम माना जा रहा है। शुभेंदु अधिकारी ने अपने भाषण से साफ किया कि भाजपा अब बंगाल में हिंदू वोटों के ध्रुवीकरण में जुटेगी।

संदेशखाली जैसी घटनाओं से भी उसने यह कोशिश की थी लेकिन अब इस एजेंडे पर वह आक्रामक हो सकती है। बंगाल भाजपा का मानना है कि लोकसभा चुनाव में मुस्लिम वोटरों ने एकजुट होकर टीएमसी को वोट दिया। इसका उसे फायदा मिला है। वहीं हिंदू वोटों में विभाजन दिखा। ऐसे में अब हिंदू वोटों के ध्रुवीकरण की कोशिश की जाएगी।