रक्तदान शिविर और निशुल्क हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन

author-image
New Update
रक्तदान शिविर और निशुल्क हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन

टोनी आलम, एएनएम न्यूज: बोगराचट्टी कॉलोनी मे रविवार को बोगड़ा उदयन स्पोर्ट एंड कल्चरल क्लब मे रक्तदान शिविर और निशुल्क हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन किया गया। इस केम्प का उद्घाटन आसनसोल नगर निगम के चेयरमैन अमरनाथ चाटर्जी ने फीता काटकर किया।

इस मोके पर मुख्य अतिथि के रूप मे जामुड़िया विधानसभा के विधायक हरेराम सिंह उपस्थित थे। साथ ही हरेराम सिंह के हाथो से छोटे छोटे बच्चों के बिच स्कूल बेग वितरण किया। जामुड़िया ट्रैफिक पुलिस के द्वारा सेफ लाइफ सेफ ड्राइव के तहत लोगों को बीच जागरूक भी किया गया। कार्यक्रम के दौरान बोगड़ा उदयन स्पोर्ट एंड कल्चरल क्लब ने क्लब का ऑनलाइन वेबसाइट भी लॉन्च भी किया।



इस कार्यक्रम मे जामुड़िया विधानसभा के विधायक हरेराम सिंह,आसनसोल नगर निगम के चेयरमैन अमरनाथ चाटर्जी के जमुरिया ट्रैफ़िक एस आई सुबेदु मिश्रा,के अलावा बोगराचटी कॉलोनी की वार्ड कॉन्सिलर बैशाखी बाउरी, प्राइमरी स्कूल के हेडमास्टर रतन दत्ता,रिंटू मंडल,संकु मण्डल, सुजीत नायक, कल्याण कर्माकर, सुराजित बिस्वास सहित बोगड़ा उदयन स्पोर्ट एंड कल्चरल क्लब के तमाम सदस्य उपस्थित थे।



कार्यक्रम में शिरकत करते हुए जामुड़िया के विधायक हरेराम सिंह ने बोगड़ा उदयन स्पोर्ट्स एंड कल्चरल क्लब के इस प्रयास की सराहना की उन्होंने कहा कि एमएलए के रूप में उनके पास भी कई लोग खून के लिए आते हैं ऐसे में इस तरह के रक्तदान शिविरों का आयोजन करना बेहद जरूरी है साथ ही स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन भी स्थानीय लोगों के स्वास्थ्य को सही रखने के लिए अत्यंत आवश्यक है । हरेराम सिंह ने कहा कि यहां की जनता के वह बहुत शुक्रगुजार हैं कि उनके सहयोग से वह यहां के विधायक बने अब वह यहां की जनता की हमेशा सेवा करने को ही अपना एकमात्र ध्येय समझते हैं।