बाराबनी तृणमूल कांग्रेस के स्वर्गीय नेता माणिक उपाध्याय की 11वीं पुण्यतिथि पर दी गई श्रद्धांजलि

author-image
New Update
बाराबनी तृणमूल कांग्रेस के स्वर्गीय नेता माणिक उपाध्याय की 11वीं पुण्यतिथि पर दी गई श्रद्धांजलि

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़: बाराबनी के तृणमूल कांग्रेस के स्वर्गीय नेता माणिक उपाध्याय के 11वीं पुण्यतिथि पर बाराबनी के सभी तृणमूल पार्टी कार्यालय में उन्हें श्रद्धांजलि दी गई। बता दे कि बाराबनी के गरीबों के स्वर्गीय नेता माणिक उपाध्याय की मृत्यु 22 दिसंबर 2010 को हुई थी, इसलिए पर्त्येक वर्ष आज के दिन बाराबनी विधानसभा के सभी नेता, कार्यकर्ता एंव आम लोग उन्हें नम आंखों से याद कर श्रद्धांजलि देते हैं। क्षेत्र के सभी पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं द्वारा स्वर्गीय माणिक उपाध्याय की पुण्यतिथि के अवसर पर विभिन्न सामाजिक कार्यक्रम किए जाते है। सलानपुर ब्लॉक तृणमूल पार्टी द्वरा बुधवार अपने स्वर्गीय नेता माणिक उपाध्याय की पुण्यतिथि के अवसर पर पीठाकेयरी स्वास्थ्य केन्द्र में मरीजों को दोपहर का भोजन करवाया, साथ ही पार्टी कार्यालय में तृणमूल कांग्रेस के महासचिव भोला सिंह सहित तृणमूल कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं ने स्वर्गीय नेता माणिक उपाध्याय को श्रद्धांजलि दी।

इस संदर्भ में भोला सिंह ने कहा कि स्वर्गीय माणिक उपाध्याय विधानसभा के लोकप्रिय नेता थे। हम निराशा है कि वे आज हमारे बीच नहीं है। उनकी कमी हमे हमेसा महसूस होती है।

इस दौरान ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष मोहम्मद अरमान, सलानपुर पंचायत समिति के अध्यक्ष फाल्गुनी कर्मकार घासी और उपअध्यक्ष विद्युत मिश्रा समेत तृणमूल कार्यकर्ता मौजूद रहे।