दुर्गापुर में TMC के दो गुटों में टकराव, कई लोग घायल

दुर्गापुर के सरकारी विश्वविद्यालय के छात्र संगठन पर जिला तृणमूल महासचिव शुभज्योति मजूमदार के समर्थकों का कब्जा है और उनके बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
एडिट
New Update
durgapur

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: तृणमूल छात्र परिषद में टकराव सामने आया है जिसमें कई लोग घायल हो गये। इस घटना में दुर्गापुर का माइकल मधुसूदन मेमोरियल कॉलेज में तनाव पसर गया। सूत्रों के अनुसार, पश्चिम बर्दवान जिला तृणमूल जिला उपाध्यक्ष इमरान खान का दुर्गापुर के माइकल मधुसूदन मेमोरियल कॉलेज तृणमूल छात्र परिषद पर कब्जा है। दुर्गापुर के सरकारी विश्वविद्यालय के छात्र संगठन पर जिला तृणमूल महासचिव शुभज्योति मजूमदार के समर्थकों का कब्जा है और उनके बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है।

पश्चिम बर्दवान जिला तृणमूल महासचिव शुभज्योति मजूमदार के अनुयायी के रूप में जाने जाने वाले तृणमूल छात्र परिषद के कार्यकर्ता शेख मोयुद्दीन ने शिकायत की, "उन पर जिला तृणमूल उपाध्यक्ष इमरान खान के अनुयायियों द्वारा हमला किया गया जब वे शुक्रवार को दुर्गापुर में माइकल मधुसूदन मेमोरियल कॉलेज से घर लौट रहे थे।'' आरोप है कि उन पर हमला इसलिए किया गया क्योंकि वे माइकल मधुसूदन मेमोरियल कॉलेज में विभिन्न असामाजिक गतिविधियों का विरोध कर रहे थे। उनमें से कई को कॉलेज के एक कमरे में बंद कर दिया गया और बुरी तरह पीटा गया। वे किसी तरह वहां से भाग निकले और इसकी सूचना दुर्गापुर थाने की पुलिस को दी। पश्चिम बर्दवान जिले के तृणमूल युवा उपाध्यक्ष इमरान खान ने इस आरोप को खारिज कर दिया कि खेल को लेकर विवाद हुआ था जिसमें वह शामिल नहीं थे। उन्होंने कहा कि ये सब विपक्ष की साजिश है। जिला तृणमूल महासचिव शुभज्योति मजूमदार ने कहा, "तृणमूल छात्र परिषद से जुड़े तीन लोगों का दुर्गापुर महाकुमा अस्पताल में इलाज चल रहा है। जैसे ही उन्हें खबर मिली, वे अस्पताल पहुंचे। उच्च नेतृत्व को मामले की जानकारी दे दी गई है।''