24 घंटे बाद भी नदी में डूबे युवक को नहीं बचाया जा सका

24 घंटे से अधिक समय बीत जाने के बाद भी अजय नदी के पानी में डूबे युवक को बचाया नहीं जा सका। लापता युवा संगीतकार प्रोसेनजीत बाद्यकर की आज सुबह से ही गोताखोर तलाश कर रहे हैं, लेकिन 24 घंटे से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी उनका कोई पता नहीं चल पाया है। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
jamuria

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: 24 घंटे से अधिक समय बीत जाने के बाद भी अजय नदी के पानी में डूबे युवक को बचाया नहीं जा सका। लापता युवा संगीतकार प्रोसेनजीत बाद्यकर की आज सुबह से ही गोताखोर तलाश कर रहे हैं, लेकिन 24 घंटे से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी उनका कोई पता नहीं चल पाया है।

संयोग से, कल दोपहर लगभग 1.30 बजे, श्यामला पंचायत के 36 गांडा गांवों के चार युवा एक फुटबॉल टूर्नामेंट खेलने के लिए बीरभूम जिले के भबानीगंज गांव में चले गए। अजय ने श्यामला में घाट नंबर 3 से नदी तैरकर पार करने का फैसला किया। इस दौरान चारों युवक नदी में डूब गये। खबर मिलते ही स्थानीय लोगो ने तीन युवको को बचा लिए, लेकिन प्रसेनजीत बाद्यकर को नहीं बचा सके। हालांकि कल शाम होने के कारण बचाव कार्य रोक दिया गया था, लेकिन आज सुबह से गोताखोरों की टीम आकर उसकी तलाश कर रही है। लेकिन 24 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं लग सका है। घटना से आसपास के इलाके में मातम छाया हुआ है। वही मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद है।