गलत ऑपरेशन से 'कोमा' में गए किशोर की मौत पर परिजनो ने मचाया हंगामा

परिजनो का कहना है कि सोम रुईदास की मौत चिकित्सा में लापरवाही बरतने के कारण हुयी है। उन्होंने उस डॉक्टर को सज़ा देने की मांग की।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
DURGAPUR M

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: दुर्गापुर के सिटी सेंटर स्थित एक बेसरकारी नर्सिंगहोम में नाक में जमे मांसपेशी का आपरेशन कराने के बाद किशोर की मौत हो गयी। मृत किशोर का नाम सोम रुइदास (14) है। इस घटना से नाराज किशोर के परिजनो ने जमकर नर्सिंगहोम में हंगामा मचाया।  

चिकित्सकीय लापरवाही का आरोप लगाते हुए अस्पताल के सामने विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया। अस्पताल अधिकारियों और पुलिस के साथ बहस शुरू हो गई। तनावपूर्ण स्थिति से निपटने के लिए दुर्गापुर थाने की बड़ी संख्या में पुलिस और कामबैट फोर्स पहुंची। परिवार ने शिकायत की, ''सोम की नाक के अंदर मांस का एक टुकड़ा था। इसके बाद उन्हें दुर्गापुर के सिटी सेंटर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। 'उस दिन सर्जरी हुई थी इसके बाद से सोम कोमा में चले गए। आज अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि सोम की मौत हो गई। परिजनो का कहना है कि सोम रुईदास की मौत चिकित्सा में लापरवाही बरतने के कारण हुयी है। उन्होंने उस डॉक्टर को सज़ा देने की मांग की। अस्पताल के अधिकारियों ने आरोप स्वीकार कर लिया और कहा,  डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।