भाजपा तथा टीएमसी दोनों ही पार्टियों ने ऐसे व्यक्तियों को उम्मीदवार बनाया है जो दलबदलू है: Jahanara Khan

आने वाले लोकसभा चुनाव में आसनसोल से कांग्रेस समर्थित इंडिया गठबंधन की माकपा प्रत्याशी जहांआरा खान ने आज उखड़ा में माकपा पार्टी कार्यालय से निकली एक रैली में शिरकत की।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
एडिट
New Update
Jahanara Khan

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: आने वाले लोकसभा चुनाव में आसनसोल से कांग्रेस समर्थित इंडिया गठबंधन की माकपा प्रत्याशी जहांआरा खान (Jahanara Khan) ने आज उखड़ा में माकपा पार्टी कार्यालय से निकली एक रैली में शिरकत की। जहांआरा खान ने पैदल चलकर इन इलाकों का दौरा किया और लोगों से बातचीत की और आने वाले चुनाव में इंडिया गठबंधन को समर्थन देने का अनुरोध किया। 

इस मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए जहांआरा खान ने कहा कि वह जहां भी जा रही हैं लोगों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है क्योंकि लोगों को यह समझ में आ गया है कि यहां पर पिछले 10 सालों में जो सांसद रहे हैं उन्होंने यहां के लोगों के लिए कोई काम नहीं किया है। उन्होंने कहा कि वह जहां भी जा रही है महिलाएं आगे आ रही हैं और पानी की समस्या के बारे में बता रही हैं। आसनसोल लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में पानी की समस्या सबसे ज्यादा देखी जा रही है लेकिन उसे समस्या को दूर करने के लिए कोई कदम नहीं उठाया गया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में भु‌-धसान भी एक प्रमुख समस्या है। 

उन्होंने कहा कि पूर्व सांसद दिवंगत हाराधन राय की कोशिशें से पुनर्वास के लिए जो पैसा आया था उससे अभी भी लोगों को घर नहीं मिला है। यह भी एक प्रमुख समस्या है जिसको लोग बता रहे हैं और इसका समाधान चाहते हैं। जहांआरा खान ने कहा कि वह दो बार के विधायक रह चुके हैं। इसलिए उनको लोगों की समस्याओं के बारे में जानकारी है और उन्होंने विधायक रहते हुए भी उन समस्याओं को विधानसभा में उठाया था इसलिए लोग यह जानते हैं कि जहांआरा खान हमेशा लोगों के साथ रहेंगे। दूसरी तरफ भाजपा तथा टीएमसी दोनों ही पार्टियों ने ऐसे व्यक्तियों को उम्मीदवार बनाया है जो दलबदलू है। गिरगिट की तरह रंग बदलते रहते हैं। इस बात के क्या गारंटी है कि आने वाले समय में अगर इस क्षेत्र की जनता ने उन्हें जिताया तो फिर से वह पार्टी नहीं बदलेंगे।