महादेव का मोबाइल चोरी! लोगो ने की मिसाल कायम

चोर महादेव का मोबाइल फोन चुराकर भाग रहा था कि पब्लिक के हत्थे चढ़ गया। लेकिन भीड़ की पिटाई से बच गया, हाँ स्थानीय लोगों ने रस्सी जरूर बांध दी। फ़िलहाल पुलिस युवक को गिरफ्तार कर के ले गई।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
एडिट
New Update
8 BENGAL CRIME NEWS

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: चोर महादेव का मोबाइल फोन चुराकर भाग रहा था कि पब्लिक के हत्थे चढ़ गया। लेकिन भीड़ की पिटाई से बच गया, हाँ स्थानीय लोगों ने रस्सी जरूर बांध दी। फ़िलहाल पुलिस युवक को गिरफ्तार कर के ले गई। पूरे इलाके में शोर फैल गया। कांकसा के विदाविहार के लोग राज्य के विभिन्न हिस्सों में हो रही सामूहिक मारपीट की घटनाओं से वाकिफ हैं।

कांकसा विदविहार के शिवपुर का पार्थ लोहार नामक युवक कई बार बाइक चोरी और मोबाइल चोरी की घटना में शामिल रहा है। एक बार फिर पार्थ पर महादेव बागदी नाम के स्थानीय युवक का मोबाइल फोन और ड्राइविंग लाइसेंस चुराने का आरोप लगा। बुधवार को मिलते ही महादेव की मां ने पार्थ का हाथ पकड़ लिया। इसके बाद उनके हाथों में रस्सी बांधकर पड़ोस के मंदिर में लाया गया। महादेव, उनकी मां और स्थानीय निवासियों ने भी मोबाइल फोन लौटाने की बात कही, लेकिन वह नहीं माना। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने कांकसा के मालनदिघी चौकी की पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने आकर आरोपी पार्थ लोहार को गिरफ्तार कर लिया।