मुख्यमंत्री की माफी पर जितेंद्र तिवारी का सवाल? (Video)

तिवारी ने यह भी कहा, “यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि पश्चिम बंगाल सरकार ने एक प्रधानाध्यापक को माफ कर दिया और उन्हें आरजी कर से हटाकर कहीं और पदोन्नत दें दी जाती है।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
एडिट
New Update
3 jitendra tiwari

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: नवान्न में प्रदर्शनकारी डॉक्टरों से मिलने में नाकाम रहने के बाद आसनसोल के पूर्व मेयर और बीजेपी नेता जितेंद्र तिवारी ने एक वीडियो जारी कर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बयान पर सवाल उठाया है। 

उन्होंने कहा, ''मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने डॉक्टरों को माफ कर दिया है, लेकिन मेरा सवाल यह है कि उन्होंने उन्हें माफ क्यों किया? उनका अपराध क्या था? उनकी गलती क्या थी? वे लोग आपने साथी तिलोत्मा को इंसाफ दिलाने के लिए सड़क पर लगातार डटे हुए इसलिए उन्हें माफ किया? अन्याय के विरुद्ध आवाज उठाना अपराध है क्या?

तिवारी ने यह भी कहा, “यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि पश्चिम बंगाल सरकार ने एक प्रधानाध्यापक को माफ कर दिया और उन्हें आरजी कर से हटाकर कहीं और पदोन्नत दें दी जाती है। ये डॉक्टर समाज की भलाई के लिए काम कर रहे हैं, इन्होंने कोई अपराध नहीं किया है इसलिए इन्हें माफ करने का सवाल ही नहीं उठता। हम मुख्यमंत्री के इस बयान का कड़ा विरोध करते हैं कि उन्होंने उन्हें माफ कर दिया है।'' इस वीडियो के जारी होने के बाद तिवारी के बयान ने नए सिरे से राजनीतिक बहस छेड़ दी है। कई लोगों ने मुख्यमंत्री की माफ़ी पर सवाल उठाए और डॉक्टरों के आंदोलन के प्रति समर्थन जताया।