चिरेका में "स्वच्छता ही सेवा" पर वॉकथॉन और हेल्थ कैंप का आयोजन

चित्तरंजन रेलइंजन कारखाना (चिरेका) में आज दिनांक 19 सितम्बर 2024 को "स्वच्छता ही सेवा" अभियान के तीसरे दिन रेलनगरी में जन जागरूकता के लिए चिरेका खेल कूद संगठन द्वारा वॉकथॉन का आयोजन किया गया।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
chitranjan

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़ : चित्तरंजन रेलइंजन कारखाना (चिरेका) में आज दिनांक 19 सितम्बर 2024 को "स्वच्छता ही सेवा" अभियान के तीसरे दिन रेलनगरी में जन जागरूकता के लिए चिरेका खेल कूद संगठन द्वारा वॉकथॉन का आयोजन किया गया। चित्तरंजन क्लब से आर्चरी एकेडमी मैदान तक आयोजित इस वॉकथॉन में श्री हितेंद्र मल्होत्रा, महाप्रबंधक और श्रीमती नमिता मल्होत्रा/अध्यक्षा, चिरेका महिला कल्याण संगठन सहित चिरेका महिला कल्याण संगठन की सदस्याएं, डॉ. आर.के.मुखर्जी, अध्यक्ष/ चिरेका खेल कूद संगठन, श्री रविंद्र प्रसाद, सचिव/ चिरेका खेल कूद संगठन, विभागीय प्रमुख अध्यक्षों, वरीय अधिकारियों, खिलाडियों और कर्मचारियों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया।

इसके अलावा केजी हॉस्पिटल/चिरेका के आईडी वार्ड में "स्वच्छता ही सेवा" कार्यक्रम के तहत सफाई मित्रों के लिए हेल्थ कैंप का आयोजन किया गया। इस मौके पर काफी संख्या में सफाई मित्रों का हेल्थ चेकअप किया गया। 20 सितंबर (शुक्रवार) को भी इस दो दिवसीय शिविर में सफाई मित्रों का हेल्थ चेकअप किया जाएगा।

इस "स्वच्छता ही सेवा" अभियान के तहत विभिन्न कार्यक्रमों आयोजन आगामी 01 अक्टूबर 2024 तक विभिन्न दफ्तरों, कारखाना और रेलनगरी स्थलों पर दैनिक रूप से अलग अलग दिवसों पर किया जा रहा है।