कोलकाता के बाद बर्दवान बना कत्लगाह, बंगाल में निशाने पर महिलाएँ!

कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ बलात्कार और नृशंस हत्या का मामला अभी थमा भी नहीं है कि पूर्वी बर्दवान जिले में एक लड़की का गला कटा शव मिला है।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
9 burndwan

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) शासन के तहत पश्चिम बंगाल महिलाओं के लिए कत्लगाह बनता दिख रहा है। कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ बलात्कार और नृशंस हत्या का मामला अभी थमा भी नहीं है कि पूर्वी बर्दवान जिले में एक लड़की का गला कटा शव मिला है। बता दे युवती की पहचान 22 साल की प्रियंका हंसदा के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को जब्त करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बंगाल पुलिस ने इस संबंध में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज करके जाँच शुरू कर दी है। 

परिजनों का कहना है कि आखिरकार उसका गला रेता हुआ शव बरामद बरामद हुआ है। उसके साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं, उसकी जानकारी सामने नहीं आई है। बंगाल के आसनसोल दक्षिण से भाजपा विधायक अग्निमित्र पॉल का कहना है कि टीएमसी सरकार की निगरानी में महिलाओं के प्रति ये अपराध हो रहे हैं। उन्होंने कहा, “सरकार कब तक ऐसे जघन्य कृत्यों पर आँखें मूँदे रहेगी? अराजकता कब खत्म होगी? हम इस बर्बर कृत्य के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ त्वरित न्याय और सख्त कार्रवाई की मांग करते हैं। महिलाओं सुरक्षा से अब और समझौता नहीं।”