Katrina Kaif Pregnant: प्रेग्नेंट हैं कटरीना कैफ

इस दौरान फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और अभिनेत्री की प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल पूछ रहे हैं। इस दौरान एक फैन ने लिखा, 'क्या कटरीना प्रेग्नेंट है क्योंकि मैं उन्हें पिछले कुछ दिनों से जिम में नहीं देख रहा हूं।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
Katrina Kaif Pregnant

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज: मनोरंजन जगत से एक खुशखबरी आ रही है अब इसमें कितनी सच्चाई है ये तो वक़्त बताएगा। दरअसल बॉलीवुड की नंबर वन एक्ट्रेसेस में से एक कटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने साल 2021 में एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) संग शादी की थी। शादी के बाद से ही कई बार कटरीना के प्रेग्नेंट होने की अफवाह सामने आ चुकी है। वो शनिवार की बीती शाम सलमान खान की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) और उनके पति आयुष शर्मा (Aayush Sharma) की ईद पार्टी (Eid party) में नजर आईं तो एक बार फिर उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाह (Katrina Kaif is pregnant) उड़ने लगी। उनका वीडियो देख कुछ लोग कह रहे हैं कि वो दुपट्टे और हाथ से बेबी बंप को छिपाने की कोशिश कर रही हैं। 

अर्पिता खान और आयुष शर्मा की ईद पार्टी में कटरीना कैफ व्हाइट कलर के ढीले-ढाले सूट में नजर आईं। इस लुक में वो बहुत प्यारी दिखीं। उन्होंने पपाराजी के सामने पोज दिए। इस दौरान वो दुपट्टे को संभाल रही थीं और उनका हाथ भी ज्यादातर पेट पर था। ऐसे में लोग कयास लगाने लगे कि वो प्रेग्नेंट हैं और बेबी बंप कवर करने की कोशिश कर रही हैं।

इस दौरान फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और अभिनेत्री की प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल पूछ रहे हैं। इस दौरान एक फैन ने लिखा, 'क्या कटरीना प्रेग्नेंट है क्योंकि मैं उन्हें पिछले कुछ दिनों से जिम में नहीं देख रहा हूं। ऐसा भी लग रहा है कि उन्होंने कुछ वजन बढ़ा लिया है और वह फिलहाल में किसी फिल्म की शूटिंग भी नहीं कर रही है।' एक अन्य शख्स ने लिखा है, 'यह प्रेग्नेंट लग रही है।'