विनीत गोयल के खिलाफ FIR दर्ज! सुप्रीम कोर्ट में उठाई शिकायत

वरिष्ठ डॉक्टरों की वकील करुणा नंदी ने सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में पीड़िता की तस्वीर सोशल मीडिया पर प्रकाशित किए जाने की शिकायत की। साथ ही आरोप है कि तत्कालीन कोलकाता पुलिस कमिश्नर विनीत गोयल ने खुद पीड़िता की पहचान उजागर की।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
WhatsApp Image 2024-09-30 at 17.46.56

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: वरिष्ठ डॉक्टरों की वकील करुणा नंदी ने सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में पीड़िता की तस्वीर सोशल मीडिया पर प्रकाशित किए जाने की शिकायत की। साथ ही आरोप है कि तत्कालीन कोलकाता पुलिस कमिश्नर विनीत गोयल ने खुद पीड़िता की पहचान उजागर की। वकील महेश जेठमलानी ने सुप्रीम कोर्ट में यह शिकायत उठाई। उन्होंने यह भी कहा कि हाईकोर्ट में शिकायत दर्ज कराई गई थी। लेकिन हाईकोर्ट की ओर से बताया गया कि मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा है। विनीत गोयल के खिलाफ FIR दर्ज करने पर महेश जेठमलानी ने टिप्पणी की।WhatsApp Image 2024-09-30 at 17.47.38

वहीं दूसरी ओर चीफ जस्टिस ने आदेश दिया कि आरजी कर घटना और पीड़िता की फोटो पहचान का कहीं भी इस्तेमाल नहीं किया जा सकता। नोडल अधिकारी की नियुक्ति का निर्देश दिया गया है। इसके अलावा वकील इंदिरा जयसिंह ने पीड़िता के परिवार का पत्र कोर्ट को सौंपा। साथ ही उन्होंने कहा कि कई सोशल मीडिया में अभी भी पीड़िता की तस्वीर और नाम का इस्तेमाल कर रहे हैं। इंदिरा ने इस मामले को रोकने के लिए नोडल अधिकारी की नियुक्ति और ई-मेल आईडी शुरू करने का अनुरोध किया।