LUNAR ECLIPSE: इन राशियों के खुल जायेंगे भाग्य!

चंद्र ग्रहण या चंद्र ग्रहण 5-6 मई को होने वाला है। खबरों के मुताबिक, ग्रहण 5 मई को 08:44 PM IST पर शुरू होगा और 6 मई को 01:01 AM IST पर समाप्त होगा। ग्रहण की कुल अवधि 4 घंटे और 18 मिनट होगी।

author-image
Kanak Shaw
New Update
zodiac

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: चंद्र ग्रहण या चंद्र ग्रहण 5-6 मई को होने वाला है। खबरों के मुताबिक, ग्रहण 5 मई को 08:44 PM IST पर शुरू होगा और 6 मई को 01:01 AM IST पर समाप्त होगा। ग्रहण की कुल अवधि 4 घंटे और 18 मिनट होगी। ग्रहों की चाल सभी राशियों को प्रभावित करती है। इसी तरह चंद्र ग्रहण का भी अलग-अलग राशियों पर प्रभाव पड़ेगा।

कुंभ राशि
इस राशि के जातकों को चंद्र ग्रहण के दौरान भरपूर सहयोग मिलेगा। आपके पिता और परिवार के पैतृक पक्ष के साथ आपके संबंध सुधरेंगे और आप भी आपके लिए फायदेमंद साबित होंगे। आप आध्यात्मिक भी हो सकते हैं और इस दौरान यात्रा करना शुभ रहेगा। इस दौरान निवेश करना फायदेमंद हो सकता है और आपको अच्छा रिटर्न भी मिल सकता है।
मिथुन राशि
चंद्र ग्रहण के दौरान मिथुन राशि में मंगल और शुक्र की युति होगी और इससे मिथुन राशि वालों को लाभ होगा। यदि आपका पैसा अटका हुआ है तो उसके वापस मिलने के आसार हैं। आपके वैवाहिक जीवन में प्रेम और सद्भाव बढ़ेगा और संतान के साथ भी आप खुश रहेंगे। यह समय आपके लिए अनुकूल रहेगा और आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी होंगी।
धनुराशि
धन के मामले में धनु राशि वालों को लाभ होगा। नौकरीपेशा लोगों को अच्छी इंक्रीमेंट मिलेगी और साथ ही आप अपने बच्चों के व्यवहार में प्रगति से भी प्रसन्न होंगे।