बीजेपी के बंद के दौरान फायरिंग, 2 घायल

बीजेपी की ओर से बुलाए गए बंद के दौरान चर्चित भाटपारा में फायरिंग हुई है। गोली लगने से दो लोग घायल हो गये। जिनमें एक बीजेपी कार्यकर्ता की हालत गंभीर है। उन्हें एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित किया जा रहा है।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
Firing

एएनएम न्यूज, ब्यूरो: बीजेपी की ओर से बुलाए गए बंद के दौरान चर्चित भाटपारा में फायरिंग हुई है। गोली लगने से दो लोग घायल हो गये। जिनमें एक बीजेपी कार्यकर्ता की हालत गंभीर है। उन्हें एक निजी अस्पताल में स्थानांतरित किया जा रहा है। कुछ स्थानीय बदमाशों ने भाटपारा में स्थानीय नेता प्रियांगु पांडे की कार पर फायरिंग की और वहां से फरार हो गए। अर्जुन सिंह ने आरोप लगाया कि गोलीबारी में बीजेपी नेता रवि सिंह घायल हो गए हैं।

भाटपारा के पूर्व सांसद और बीजेपी नेता अर्जुन सिंह ने कहा कि करीब 50-60 की संख्या में तृणमूल कार्यकर्ताओं के समर्थकों ने उनकी गाड़ियों को रोक लिया और उनकी गाड़ियों पर हमला कर दिया। 7-8 राउंड फायरिंग हुई, बम फेंके गये, गोली कार चालक के कान के पास से निकल गई।

पता चला है कि उनके सिर पर 20-25 टांके लगे हैं। इस दिन अर्जुन सिंह और उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शिकायत की कि पुलिस के हस्तक्षेप से तृणमूल कार्यकर्ताओं ने यह हमला किया है।