दो दिनों तक लगातार बारिश के कारण स्कूलों में पानी भर गया, परीक्षा रद्द कर दी

पिछले दो दिनों से लगातार हो रही बारिश से स्कूलों में पानी भर गया। स्कूल प्रशासन ने स्कूल की परीक्षा रद्द कर दी। जमा पानी को निकालने के लिए पंप लगाया गया है। ऐसी ही एक तस्वीर बांकुरा में कैद हुई। बांकुरा में स्कूल परिसर में बारिश का पानी भर गया है।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
Bankura school

स्टाफ रिपोटर, एएनएम न्यूज़ : पिछले दो दिनों से लगातार हो रही बारिश से स्कूलों में पानी भर गया। स्कूल प्रशासन ने स्कूल की परीक्षा रद्द कर दी। जमा पानी को निकालने के लिए पंप लगाया गया है। ऐसी ही एक तस्वीर बांकुरा में कैद हुई। बांकुरा में स्कूल परिसर में बारिश का पानी भर गया है। स्कूल परिसर में बारिश का पानी भर गया  है। ओंडा गर्ल्स हाई स्कूल, बांकुरा की तस्वीर।vxccv30.jpg

इसके अलावा स्कूल के गर्ल्स हॉस्टल में भी पानी भर गया है। स्कूल में जमा पानी को निकालने के लिए पंप लगाये गये हैं। इस स्थिति के कारण छात्रों को ध्यान में रखते हुए स्कूल अधिकारियों ने शुक्रवार की परीक्षा रद्द कर दी। स्कूल प्रशासन का दावा है कि स्कूल को हर साल इस समस्या का सामना करना पड़ता है। स्कूल में जल निकासी की कोई व्यवस्था नहीं है। जलनिकासी व्यवस्था के लिए सभी विभागों से बार-बार संपर्क किया गया, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ। इसलिए स्कूल की यह हालत तभी बनती है जब ज्यादा बारिश होती है। स्कूल अध्यक्ष ने भी यही दावा किया। स्थानीय लोगों का दावा है कि यह बदलाव जल निकासी व्यवस्था की कमी के कारण है।