जाली हस्ताक्षर कर बैंक से रुपये निकाल रहा व्यक्ति धराया

author-image
New Update
जाली हस्ताक्षर कर बैंक से रुपये निकाल रहा व्यक्ति धराया

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज, सालानपुर: सालानपुर थाना क्षेत्र के रूपनारायणपुर फाड़ी अंतर्गत रूपनारायणपुर स्टेट बैंक में जाली हस्ताक्षर कर पैसे निकालने पहुँच जालसाज व्यक्ति को बैंक कर्मचारी एंव पुलिस सिविक ने पकड़ा। पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। गिरफ्तार व्यक्ति का नाम मनोरंजन नायक बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि विभिन्न बैंकों में ग्राहकों के जाली हस्ताक्षर कर एंव जाली बैंक खाता बना कर अपना फोटो लगा कर रुपयों की निकशी करता था।



आज व्यक्ति फर्जी हस्ताक्षर कर स्टेट बैंक की शाखा मे रुपये निकालने के लिये कैश काउंटर पर गया, जाँच करने पर बैंक कर्मचारी ने पाया कि मौजूद व्यक्ति की फोटो और बैंक एकाउंट संख्या अलग है और बैंक एकाउंट संख्या किसी महिला का है, जिसके बाद व्यक्ति को शाखा प्रबंधक के पास जाने को कहा गया। व्यक्ति फसने की भनक पाकर भागने की कोशिश करने लगा बाद सिविक वोलेंटियर की मदद से व्यक्ति को पकड़ा लिया गया और पुलिस के हवाले कर दिया गया।




बैंक मैनेजर ने बताया कि व्यक्ति इसे पहले भी इसी तरीके से बैंक से जालसाजी कर चुका है। व्यक्ति की तस्वीरें हमलोगों के वाट्सप ग्रुप में आई थी। आज उसे पकड़ लिया गया है, जिसका नाम मनोरंजन नायक है। यह लंबे समय से बैंक से धोखाधड़ी कर रहा है।