जामुड़िया में पुस्तक वितरण कार्यक्रम का हुआ आयोजन

author-image
New Update
जामुड़िया में पुस्तक वितरण कार्यक्रम का हुआ आयोजन

टोनी आलम, एएनएम न्यूज: रविवार को चिंचुड़िया पंचायत क्षेत्र के भड्डा चकतुलसी फुटबॉल मैदान में पुस्तक वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में सम्मानित अतिथि के रूप में तृणमूल कांग्रेस विधायक हरिराम सिंह सहित जमुड़िया ब्लॉक 2 क्षेत्र के सभी अंचल अध्यक्ष एवं क्षेत्र के अनेक समाजसेवी उपस्थित थे।



पुस्तक वितरण कार्यक्रम का आयोजन तृणमूल कांग्रेस के पूर्व ब्लॉक दो अध्यक्ष सुकुमार भट्टाचार्य के नेतृत्व में किया गया। आपको बता दें कि अभी कुछ महीनों पहले तृणमूल कांग्रेस के द्वारा पश्चिम बर्दवान जिले के ब्लॉक सभापति घोषणा की गई थी। जिसमें कई ब्लॉक सभापति के पद से कई तृणमूल कांग्रेस के नेताओं को हटा दिया गया था। जिनमें से एक नाम जामुड़िया बलोक दो के सुकुमार भट्टाचार्य का भी था।​

इस संदर्भ में पूर्व ब्लाक सभापति एवं समाजसेवी सुकुमार भट्टाचार्य ने कहा कि इस तरह के सामाजिक कार्य के लिए पार्टी का पद होना आवश्यक नहीं होता। उन्होंने कहा कि जब पार्टी का पद भी था तब भी वह लगातार सामाजिक कार्य में लगे रहते थे और आज नहीं भी है तब भी लगातार समाजसेवी काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह के काम करने का केवल एक ही मकसद है वह है राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की प्रेरणा जो उन्होंने उनके जीवन से देखते हुए पाया है।