कोयला चोरी के मामले में पुलिस के हत्थे चढ़ा अशोक शंकर

author-image
New Update
कोयला चोरी के मामले में पुलिस के हत्थे चढ़ा अशोक शंकर

पुलिस की घौंस दिखाकर वसूली करने वाला शख्स खुद पुलिस गिरफ्त में।



एएनएम न्यूज़, आसनसोल ब्यूरो: कुल्टी पुलिस ने खुद को पुलिस का खास बताने वाले अपराधी अशोक शंकर को कोयला चोरी के मामले में गिरफ्तार किया है। अशोक वह शख्स है जो कुछ पुलिस अधिकारियों से नज़दीकियों के बल पर लोगों को धमकाता था और पैसा वसूली करता था। सूत्रों की माने तो अशोक के खिलाफ कई लोगों ने यहां तक कि तृणमूल के कद्दावर नेता दुलाल चटर्जी ने भी मोर्चा खोला था लेकिन अशोक ने अपनी रसूख का फायदा उठाते हुए मामले की लीपापोती कर दी थी। कुल्टी इलाके में हो रही अपराध से जुड़ा हुआ था। रविवार जब पुलिस ने अशोक को अपनी गिरफ्त में लिया तब कुल्टी के रसूखदार नेताओं ने उसे छुड़ाने की कोई कसर नहीं छोड़ी लेकिन उसे छोड़ा नहीं पाए। आज वही शख्स पुलिस की गिरफ्त में है और कुल्टी पुलिस ने उसे आसनसोल अदालत में पेश कर रिमांड मांगी है।

आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट क्षेत्र में अपराधियों पर नकेल कसने के लिए एडीसीपी पुलिस तत्पर्य है। पुलिस कमिश्नर सुधीर कुमार नीलकांतम के आदेश पर रविवार को कुल्टी पुलिस ने कुल्टी एलसी मोड़ निवासी अशोक शंकर को गिरफ्तार कर कुल्टी थाना केस संख्या 641/21 धारा 379/411/413/414/120बी आईपीसी और 30(ii) सीएमएन एक्ट, 4(i) एम एक्ट के तहत गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने अशोक शंकर के जमानत अर्जी को खारिज कर दी। पुलिस की इस कार्रवाई से आम जनता ने राहत की सांस ली है। पुलिस के इस कार्य को आम नागरिकों के द्वारा काफी सराहा जा रहा है। वही अशोक की गिरफ्तारी के बाद कोयला माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है और वह अंडर ग्राउंड हो गए हैं।



सैल ग्रोथ वर्क्स के एक अधिकारी ने नाम ना बताने की शर्त पर एएनएम न्यूज़ को बताया अशोक पुलिस अधिकारियों से अपनी नज़दीकियों का धौस जमाकर कंपनी के कई क्वार्टर और बांग्ला पर डेरा जमाए हुए हैं।