जामुड़िया में प्रशासन ने दी चेतावनी, कल से अभियान शुरू

किसी भी व्यक्ति का मोटरसाइकिल या ठेला -रिक्शा, ऑटो-टोटो सड़क पर खड़ा मिलेगा उसे जप्त कर लिया जाएगा। घोषणा के दौरान जामुड़िया थाना प्रभारी राजशेखर मुखर्जी, मिहिर दे आदि अधिकारी ने लोगो से अनुरोध कर शहर को जाममुक्त करने का आह्वान किया।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
police 2906

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : मुख्यमंत्री के दिशानिर्देश के मुताबिक जामुड़िया बोरों एवं थाना पुलिस ने बाजार में अवैध दखलदारी एवं सड़क को जाममुक्त करने के लिए कमर कस लिया है। इसी क्रम में शनिवार को जामुड़िया थाना पुलिस की ओर से माइकिंग कर फुटपाथ पर कब्जा किये लोगों को एवं ठेला-रिक्शा एवं मोटरसाइकिल लगाने वाले लोगो को माइकिंग के द्वारा अल्टीमेटम दिया गया कि जिस किसी भी व्यक्ति का मोटरसाइकिल या ठेला -रिक्शा, ऑटो-टोटो सड़क पर खड़ा मिलेगा उसे जप्त कर लिया जाएगा। घोषणा के दौरान जामुड़िया थाना प्रभारी राजशेखर मुखर्जी, मिहिर दे आदि अधिकारी ने लोगो से अनुरोध कर शहर को जाममुक्त करने का आह्वान किया।

इस बारे में बोरो चेयरमैन शेख शानदार ने बताया की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देशानुसार जामुड़िया क्षेत्र को भी जाम मुक्त और अतिक्रमण मुक्त करने का अभियान शुरू कर दिया गया है। सभी हाकर ठेला चलाने वाला रिक्शा मोटरसाइकिल लगाने वालों को माईकिंग के जरिए बताया जा रहा है कि वह फुटपाथ पर अपनी गाड़ियां ना लगाए। अगर रास्ते पर कोई टोटो -ऑटो खड़ा मिलता है तो उसे जब्त कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि लोगों ने भी इस बात को स्वीकार किया है और कहां है कि वह अतिक्रमण हटा लेंगे ताकि फुटपाथ साफ हो जाए और लोगों पर चलने में सुविधा हो। वहीं उन्होंने कहा कि सड़क के दोनों किनारो पर नालियों तक सड़क को अतिक्रमण और जा मुक्त करने का अभियान किया जाएगा इसके लिए जामुड़िया थाने के पुलिस प्रशासन को बता दिया गया है, कल से ही अभियान शुरू हो जाएगा।