Jamudia: पंचायत चुनाव को लेकर सर्वदलीय बैठक का आयोजन

इस बैठक में जामुड़िया प्रखंड के प्रखंड अधिकारी अरुणालोक घोष, सीआई सुशांत चटर्जी, जामुड़िया थाना प्रभारी राहुल देव मंडल, केंदा एवं चुरुलिया फाड़ी प्रभारी सुकांत दास और विश्वजीत राय के अलावा विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि शामिल रहे।

author-image
Sneha Singh
New Update
party meeting

टोनी आलम, एएनएम न्यूज: जामुड़िया प्रखंड कार्यालय में पंचायत चुनाव (panchayat elections) को लेकर आज यानि शुक्रवार को एक सर्वदलीय बैठक (party meeting) का आयोजन किया गया। इस बैठक में जामुड़िया प्रखंड के प्रखंड अधिकारी अरुणालोक घोष, सीआई सुशांत चटर्जी, जामुड़िया थाना प्रभारी राहुल देव मंडल, केंदा एवं चुरुलिया फाड़ी प्रभारी सुकांत दास और विश्वजीत राय के अलावा विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि शामिल रहे। इस मौके पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष सोमनाथ चटर्जी ने कहा कि आम जनता अब भ्रष्ट पंचायत नहीं चाहती है, नतीजतन लोगों ने तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) को खारिज कर दिया है।

अगर चुनाव स्वतंत्र और शांतिपूर्ण होते हैं तो कांग्रेस भ्रष्टाचार मुक्त और पारदर्शी पंचायती बनाएंगे। भाजपा जामुड़िया विधानसभा की प्रभारी भाजपा नेता काकली घोष ने कहा कि अगर प्रखंड अधिकारी और पुलिस के सीआई की बात सच होती है तो भाजपा जामुड़िया में अच्छा प्रदर्शन करेगी, लेकिन इस बात को लेकर काफी संदेह है कि चुनाव कितने स्वस्थ, शांतिपूर्ण और हिंसामुक्त होंगे। सीपीएम नेता मनोज दत्त ने कहा कि नामांकन के पहले दिन इक्का-दुक्का नामांकन पत्र शांतिपूर्ण तरीके से जमा किए जा सकते हैं, लेकिन कल से क्या होगा यह कहना मुश्किल है। तृणमूल कांग्रेस को स्वतंत्र और शांतिपूर्ण मतदान की उम्मीद नहीं है, क्योंकि पिछले पंचायत चुनाव में छप्पा वोटिंग से लोग डरे हुए थे, यदि स्वतंत्र और शांतिपूर्ण मतदान हुआ, तो वाम मोर्चा जामुड़िया में अच्छा प्रदर्शन करेगा।