फॉरेंसिक विभाग ने की एडीडीए अग्निकांड की जांच शुरू

साथ ही जले हुए तीसरे फ्लोर (third floor) पर सफाई का काम चल रहा है। ज्ञात हो कि सोमवार की दोपहर करीब दो बजे दुर्गापुर (Durgapur) स्थित एडीडीए कार्यालय की तीसरी मंजिल पर अचानक आग लग गयी थी जिससे भारी नुकसान हुआ था।

author-image
Sneha Singh
New Update
ADDA fire

टोनी आलम, एएनएम न्यूज: एडीडीए अग्निकांड (ADDA fire) के बाद जनता को सेवाएं प्रदान करने के लिए एडीडीए ने एक अस्थायी शिविर स्थापित किया है। एडीडीए कार्यालय परिसर में एडीडीए के अधिकारी व कर्मी उस कैंप में हैं। वे विभिन्न कार्य के लिए एडीडीए में आने वाले लोगों को बुनियादी सेवाएं और जानकारी प्रदान कर रहे हैं।

साथ ही जले हुए तीसरे फ्लोर (third floor) पर सफाई का काम चल रहा है। ज्ञात हो कि सोमवार की दोपहर करीब दो बजे दुर्गापुर (Durgapur) स्थित एडीडीए कार्यालय की तीसरी मंजिल पर अचानक आग लग गयी थी जिससे भारी नुकसान हुआ था। एडीडीए के चेयरमैन तापस बनर्जी (Tapas Banerjee) ने फॉरेंसिक विभाग (forensic department) से आग लगने की घटना की उचित जांच करने को कहा था। आग लगने के कारणों की जांच के लिए आज फॉरेंसिक विभाग 5 लोगों की टीम मौके पर पहुंची। इस दौरान दुर्गापुर थाने की बड़ी संख्या में पुलिस बल भी तैनात थी।