प्रियदर्शिनी पब्लिक स्कूल है कृष्ण कुमार तिवारी का फॅमिली बिज़नेस(Video)

तिवारी ने कुल्टी सेल ग्रोथ वर्क्स के एक्स एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर, तपन कुमार दास, एक्स सीनियर मैनेजर (पर्सनल), सेल ग्रोथ वर्क्स, कुल्टी, राजीव कुमार और खुद पर हुए एफआईआर को रद्द करने के लिए कलकत्ता हाई कोर्ट का दरवाज़ा खटखटाया था।

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
pps school 02

एएनएम न्यूज, ब्यूरो: पीपीएस स्कूल के संस्थापक कृष्णा कुमार तिवारी ने कुल्टी सेल ग्रोथ वर्क्स के एक्स एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर, तपन कुमार दास, एक्स सीनियर मैनेजर (पर्सनल), सेल ग्रोथ वर्क्स, कुल्टी, राजीव कुमार और खुद पर हुए एफआईआर को रद्द करने के लिए कलकत्ता हाई कोर्ट का दरवाज़ा खटखटाया था।

 

उनके आवेदन पर उन्हें कलकत्ता हाई कोर्ट ने 31 अगस्त, 2024 तक का सशर्त रक्षाकवच प्रदान किया था। कलकत्ता हाई कोर्ट के न्यायधीश ने "याचिकाकर्ता के खिलाफ कोई बलपूर्वक कदम नहीं उठाने का निर्देश दिया था बशर्ते याचिकाकर्ता जांच एजेंसी के साथ सहयोग करे"। अब सवाल उठता है कि अब, यानि 31 अगस्त के बाद कुल्टी पुलिस इस तिगड़ी पर एक्शन लेगी ? वही पीपीएस स्कूल के डायरेक्टर राकेश तिवारी ने एएनएम न्यूज को बताया कि उन्होंने रक्षाकवच को बढ़ाने का कलकत्ता हाई कोर्ट में आवेदन किया है।

LawBeat | Calcutta High Court directs state authorities to process all  pending applications for Transgender identity cards within one month  
 आप को बता दे कुल्टी सेल ग्रोथ वर्क्स के चीफ जनरल मैनेजर ने इन तीनो पर आपराधिक साजिश रच धोखाधड़ी कर सेल की सम्पति हड़पने का आरोप लगाते हुए कुल्टी थाने में शिकायत दर्ज कराया था।

SAIL Growth Works Kulti में हादसा, 6 मजदूर घायल - Bengal Mirror

शिकायत के आधार पर कुल्टी पुलिस ने इस तिकड़ी के विरुद्ध आईपीसी की धारा u/s 420/406/467/468/471/409/120B के तहत केस दर्ज किया है और जांच कर रही है। पुलिस ने अब तक जांच में पाया है कि प्रियदर्शिनी पब्लिक स्कूल कृष्ण कुमार तिवारी का फॅमिली बिज़नेस है और वे स्कूल को गलत तरीके से लाभ पाने के लिए चला रहे है।