रानीगंज में राहुल गांधी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

पूरे देश में राहुल गांधी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। इसी कड़ी में आज रानीगंज में नेताजी स्टैचू के सामने विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल की तरफ से एक विरोध सभा का आयोजन किया गया।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
rahul gandhi prtst

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : संसद में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर हिंदुओं के खिलाफ बयान देने का आरोप लगाते हुए विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल की तरफ से पूरे देश में राहुल गांधी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। इसी कड़ी में आज रानीगंज में नेताजी स्टैचू के सामने विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल की तरफ से एक विरोध सभा का आयोजन किया गया। यहां पर विश्व हिंदू परिषद के रानीगंज प्रखंड के सचिव शुभम रावत, मध्यबंग अध्यक्ष मनोज सराफ, बजरंग दल जिला सह संयोजक लालु शर्मा, रानीगंज अध्यक्ष मनोज रावत, सह सचिव सतीश पासवान, मिस्त्री मोनू पाल, अंतु शर्मा, रोशन राजबंशी, विनोद दास के अलावा बड़ी संख्या में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ता उपस्थित थे। इस मौके पर शुभम रावत ने कहा की हाल ही में लोकतंत्र के मंदिर लोकसभा में राहुल गांधी ने हिंदू विरोधी बयान दिया।

उन्होंने कहा कि जितने भी हिंदू हैं वह सब हिंसक हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा बयान देकर उन्होंने भारत के 100 करोड़ हिंदुओं का अपमान किया है। हिंदू जैसी सहनशील जाति और कोई नहीं है। हिंदू सहन करता है लेकिन जब बात हद से आगे बढ़ जाती है तो वह सुदर्शन चक्र भी हाथ में ले सकता है। राहुल गांधी द्वारा हिंदुओं के अपमान करते हुए दिए गए बयान के खिलाफ आज विरोध प्रदर्शन किया गया। साथ ही उन्होंने कहा कि लोकसभा में जिस तरह से असदुद्दीन ओवैसी ने फिलिस्तीन के जयकारे लगाए थे। उसके खिलाफ भी आज विरोध प्रदर्शन किया गया और राहुल गांधी और असदुद्दीन ओवैसी के पुतले जलाए गए।