कुनुस्तोड़िया क्षेत्र में गुणवत्ता जागरूकता पखवाड़े का शुभारंभ

इसी क्रम में 11/12/2023 से 25/12/2023 तक कंपनी में गुणवत्ता जागरूकता पखवाड़े का आयोजन किया जा रहा है। जिसका शुभारंभ आज गुणवत्ता झंडोत्तोलन के साथ हुआ। क्षेत्रीय अपर महाप्रबंधक श्री अनंत घोष ने झंडोत्तोलन कर पखवाड़े की औपचारिक शुरुआत की।

author-image
Sneha Singh
New Update
Kunustodiya area

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: अपने उपभोक्ताओं को उचित गुणवत्ता वाले कोयले की आपूर्ति हेतु ईसीएल पूर्णतः प्रतिबद्ध है। इसके लिए समय- समय पर विभिन्न आयोजनों के माध्यम से कंपनी में सभी को जागरूक और प्रेरित किया जाता है। इसी क्रम में 11/12/2023 से 25/12/2023 तक कंपनी में गुणवत्ता जागरूकता पखवाड़े का आयोजन किया जा रहा है। जिसका शुभारंभ आज गुणवत्ता झंडोत्तोलन के साथ हुआ। क्षेत्रीय अपर महाप्रबंधक श्री अनंत घोष ने झंडोत्तोलन कर पखवाड़े की औपचारिक शुरुआत की। इस मौक़े पर क्षेत्रीय गुणवत्ता अधिकारी श्री माधब बंदोपाध्याय सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे। 

ग़ौरतलब है कि पखवाड़े के दौरान कुनुस्तोड़िया क्षेत्र की सभी कोलियरियों एवं साइडिंग में कोयले की गुणवत्ता हेतु सभी को जागरूक और प्रेरित किया जाएगा। पखवाड़े की सफ़लता की कामना करते हुए क्षेत्रीय महाप्रबंधक श्री अनिल कुमार सिन्हा ने कहा कि कोयला उत्पादन के लिए सेफ़्टी जितना महत्व रखता है, उतना ही महत्व कोयला आपूर्ति में क्वालिटी का होता है। उन्होंने आगे कहा कि उचित गुणवत्ता वाले कोयले की आपूर्ति हमारी पहली प्राथमिकता होनी चाहिए ताकि हमारे उपभोक्ताओं के साथ हमारा संबंध मधुर और सौहार्द्रपूर्ण बना रहे, जिसका प्रत्यक्ष लाभ कंपनी को होता है।