कुल्टी के KFC ग्राउंड में भारत के अगले फुटबॉल स्टार की तलाश (Video)

कुल्टी फुटबॉल क्लब (KFC) ग्राउंड  में भारत के अगले फुटबॉल स्टार की तलाश में एक फुटबॉल ट्रायल का आयोजन किया गया। सुबह 7 बजे से ही कुल्टी क्षेत्र के कई नये युवा खिलाड़ी अपने आयु प्रमाण पत्र के साथ ग्राउंड पर एक पंक्ति में खड़े थे।

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
KFC grnd ftbl

KFC ground

रिया, एएनएम न्यूज़: एसकेएम स्पोर्ट्स फाउंडेशन, कालना द्वारा कुल्टी फुटबॉल क्लब कोचिंग कैंप की मदद से कुल्टी फुटबॉल क्लब (KFC) ग्राउंड  में भारत के अगले फुटबॉल स्टार की तलाश में एक फुटबॉल ट्रायल का आयोजन किया गया। सुबह 7 बजे से ही कुल्टी क्षेत्र के कई नये युवा खिलाड़ी अपने आयु प्रमाण पत्र के साथ ग्राउंड पर एक पंक्ति में खड़े थे और इसके बाद उपस्थित खेल पदाधिकारी और रेफरी के निर्देश पर प्रत्येक समूह को उसके अनुसार विभाजित किया गया उनकी आयु वर्ग खिलाड़ियों के साथ फुटबॉल खेलकर अपना प्रदर्शन दिखाया।

 

इस दौरान ग्राउंड पर मौजूद अधिकारियों से बात करने के बाद यह बात सामने आई है कि इन खिलाड़ियों में से जो भी खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करेगा उसका चयन किया जाएगा और उसके लिए अच्छी ट्रेनिंग की व्यवस्था की जाएगी, ताकि भविष्य में ये सभी युवा खिलाड़ी आगे बढ़ सकें और चयन हो कर टीम इंडिया की फुटबॉल टीम का हिस्सा बनें इस लिए यह फुटबॉल ट्रायल का आयोजन किया गया है।