पानी की किल्लत, जमकर विरोध प्रदर्शन

राजू बाबू ने कहा कि जब तक समस्या का समाधान नहीं हो जाता तब तक उन मोहल्लों में प्रतिदिन टैंकर से पीने का पानी भेजा जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि पाइप लाइन का काफी काम बचा हुआ है और संबंधित ठेकेदार से पूछताछ की जाएगी।

author-image
Sneha Singh
New Update
ukhra

टोनी आलम, एएनएम न्यूज: उखड़ा ग्राम पंचायत के विभिन्न क्षेत्रों में गर्मी के कारण पेयजल की किल्लत हो रही है। कहीं नल में पानी नहीं है तो कहीं अनियमित रूप से पानी आता है। पानी को लेकर स्थानीय पाठकपारा व पड़ोसी चटर्जी रुइदास पारा में आरोप है कि एक सप्ताह से नलों से पानी नहीं आ रहा है। मोहल्ले के निवासियों ने कहा कि उन्हें अपना पैसा खर्च कर या पड़ोसी इलाकों से पानी लाना पड़ता है। 

नल से पेयजल की नियमित आपूर्ति की मांग को लेकर शुक्रवार की सुबह करीब 10 बजे संबंधित मोहल्ले के लोगों के एक समूह ने उखरा-माधाईगंज मार्ग पर आनंद मोड़ में सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। धरना बारह बजे तक चला। सूचना मिलने पर उखड़ा चौकी की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को जाम हटाने के लिए मनाने का प्रयास किया। लेकिन प्रदर्शनकारियों ने साफ कर दिया कि जब तक समस्या का समाधान नहीं हो जाता, तब तक जाम नहीं हटाया जाएगा। उसके बाद उखड़ा ग्राम पंचायत के उप प्रधान राजू मुखोपाध्याय मौके पर पहुंचे। उनके हस्तक्षेप से अवरोध हटा। राजू बाबू ने कहा कि जब तक समस्या का समाधान नहीं हो जाता तब तक उन मोहल्लों में प्रतिदिन टैंकर से पीने का पानी भेजा जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि पाइप लाइन का काफी काम बचा हुआ है और संबंधित ठेकेदार से पूछताछ की जाएगी कि ठेकेदार ने पाइप लाइन का काम लंबित क्यों छोड़ दिया। क्योंकि राजू बाबू ने कहा कि ठेकेदार की वजह से उन्हें परेशानी हो रही है और मौजूदा सत्ताधारी पार्टी को भी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने स्पष्ट किया कि यदि ठेकेदार ने बिना कारण बताए काम बंद किया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।