Recharge Plans: 200 रुपये से कम में Airtel के शानदार रिचार्ज प्लान्स

आज हम आपके लिए एयरटेल के 3 सस्ते रिचार्ज प्लान (Airtel Cheapest Recharge Plan) लेकर आए हैं जिनकी कीमत 200 रुपये से कम है।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
Airtel

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: वैसे तो रिलायंस जियो और वोडाफोन आइडिया भी अपने ग्राहकों को 200 रुपये से कम कीमत के रिचार्ज प्लान ऑफर करते हैं, लेकिन आज हम आपके लिए एयरटेल के 3 सस्ते रिचार्ज प्लान (Airtel Cheapest Recharge Plan) लेकर आए हैं जिनकी कीमत 200 रुपये से कम है।

Airtel New Recharge Plan

पिछले कुछ दिनों पहले एयरटेल ने 179 रुपये की कीमत वाला रिचार्ज प्लान पेश किया था, जो 200 रुपये से कम कीमत में आने वाले प्लानों में शामिल हो चुका है। ये कंपनी का डाटा प्रीपेड रिचार्ज प्लान (Airtel Data Prepaid Recharge Plan) है। इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग और 2GB डेटा, 300SMS की सुविधा मिलती है। इस रिचार्ज प्लान की वैधता 28 दिनों तक की होती है।

Airtel Prepaid Plan Rs 155

एयरटेल अपने ग्राहकों को 155 रुपये का भी रिचार्ज प्लान ऑफर करता है। इसे कंपनी का एंट्री लेवल रिचार्ज प्लान भी कहा जाता है। इस प्लान के साथ ग्राहकों को 1GB डेटा, 300SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इस प्लान की वैधता 24 दिनों की है। सिम एक्टिव रखने के लिए इस रिचार्ज प्लान को एयरटेल का सबसे सस्ता प्लान माना जाता है।

Airtel Prepaid Plan under Rs 200

एयरटेल का 199 रुपये वाला रिचार्ज प्लान 30 दिनों की वैधता के साथ है। इस प्लान में आपको 3GB डेटा, 300SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है। ये सभी रिचार्ज प्लान डेटा बेनिफिट्स के साथ आते हैं।