मेरे जीवन का सबसे महत्वपूर्ण प्रतियोगिताओं में से एक आईएसएल: छेत्री

सुनील छेत्री इंडियन सुपर लीग को अपने जीवन की सबसे महत्वपूर्ण प्रतियोगिताओं में से एक मानते हैं। 2024-2025 सीज़न की शुरुआत से पहले, छेत्री ने स्वीकार किया कि आईएसएल में उन्होंने जो विकास देखा है, वह कुछ ऐसा था जिसकी उन्होंने 2014 में कल्पना भी नहीं की थी। 

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
sunil chtri 04

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: बेंगलुरु एफसी के कप्तान सुनील छेत्री इंडियन सुपर लीग को अपने जीवन की सबसे महत्वपूर्ण प्रतियोगिताओं में से एक मानते हैं।Standard of ISL getting better every year: Bengaluru FC captain Sunil  Chhetri

2024-2025 सीज़न की शुरुआत से पहले, छेत्री ने स्वीकार किया कि आईएसएल में उन्होंने जो विकास देखा है, वह कुछ ऐसा था जिसकी उन्होंने 2014 में कल्पना भी नहीं की थी। भारत के दिग्गज फुटबॉलर सुनील छेत्री लेंगे संन्यास, इस दिन खेलेंगे आखिरी मैच

वह इस बात की सराहना करते हैं कि जिस तरह से आईएसएल ने पिछले कुछ वर्षों में बहुत सारी युवा फुटबॉल प्रतिभाओं की खोज की है और नए क्लबों के आने से लीग बड़ी होती गई है।

About Mohammedan SC - Mohammedan Sporting Club

सुनील छेत्री को उम्मीद है कि इस साल मोहम्मडन एससी के आईएसएल में शामिल होने से सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। कोलकाता की मोहम्मडन एससी इस साल इंडियन सुपर लीग में शामिल हो रही है। उन्होंने 2023-24 आई-लीग जीतकर इस सीज़न के लिए क्वालीफाई किया। छेत्री ने लीग की नई टीम के बारे में कहा, "वे अद्भुत हैं। जब मोहम्मडन एससी खेलता है, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे कहां खेलते हैं। जब मैं कोलकाता में था और हर हफ्ते मोहम्मडन एससी के खिलाफ खेलता था, चाहे वे दिल्ली के अंबेडकर स्टेडियम में खेलें या मुंबई के कूपरेज स्टेडियम में, स्टेडियम हमेशा प्रशंसकों से भरे रहते थे। मेरा विश्वास करो, वे जहां भी जाते हैं, उनके समर्थक होते हैं। मैं वास्तव में रोमांचित हूं कि मोहम्मडन एससी इस बार आईएसएल में खेल रहा है"।