महिलाओं ने नदी के बीच नाव पर किया विरोध प्रदर्शन

आरजी कर मामले को लेकर सुंदरवन की महिलाओं ने बीच नदी में नाव से विरोध प्रदर्शन किया। इस संदर्भ में बीजेपी विधायक अग्निमित्रा पाल ने कहा, ''सुंदरबन की साहसी महिलाएं अभया के बैनर तले न्याय के लिए नावों पर विरोध प्रदर्शन कर रही हैं।

author-image
Jagganath Mondal
New Update
sundarban

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: आरजी कर मामले को लेकर सुंदरवन की महिलाओं ने बीच नदी में नाव से विरोध प्रदर्शन किया। इस संदर्भ में बीजेपी विधायक अग्निमित्रा पाल ने कहा, ''सुंदरबन की साहसी महिलाएं अभया के बैनर तले न्याय के लिए नावों पर विरोध प्रदर्शन कर रही हैं। उनकी लड़ाई को पानी तक ले जाया गया है! सरकारी निष्क्रियता के सामने उनका दृढ़ संकल्प प्रेरणादायक है। ये बहादुर आत्माएं सत्ता में बैठे लोगों से सुरक्षा और जवाबदेही की मांग करते हुए अपनी जान जोखिम में डाल रही हैं। फिर भी तृणमूल शासन ने आंखें मूंद ली हैं। क्या यही है ममता बनर्जी का गौरव?मुख्यमंत्री जी हमारी माताओं-बहनों की आवाज कब सुनेंगे? न्याय मिलने तक हम नहीं रुकेंगे!"Now We Know Why ED & CBI Were Denied Entry': BJP's Agnimitra Paul Slams TMC  Over Sandeshkhali Raids

उधर, सुप्रीम कोर्ट ने आरजी कर मामले पर देर रात सुनवाई की। उससे पहले 8 तारीख को राज्य भर में कार्यकर्ताओं और जूनियर डॉक्टरों के कई कार्यक्रम हैं। आंदोलनरत डॉक्टरों ने रविवार रात कब्जे का आह्वान किया है। उधर, दुनिया भर में कई जगहों पर प्रवासी आज स्थानीय समयानुसार शाम पांच बजे मानव श्रृंखला बनाएंगे। साथ ही राज्य की जनता ने पूरे दिन कई कार्यक्रमों का आह्वान किया।