फरार नार्को आतंकवादी की संपत्ति जब्त (Video)

लियाकत की संपत्ति की कुर्की इस क्षेत्र में नार्को-आतंकवाद को रोकने के लिए चल रहे प्रयासों में एक उल्लेखनीय कदम है। अधिकारी लियाकत की तलाश जारी रखे हुए हैं और ऐसी गतिविधियों का समर्थन करने वाले नेटवर्क को खत्म करने के लिए आगे की जांच चल रही है।

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
atankbadi 2607

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: जम्मू कश्मीर के पूँछ ज़िले में राज्य जांच एजेंसी (एसआईए) ने मोहम्मद लियाकत नामक एक कुख्यात नार्को आतंकवादी की संपत्ति जब्त की है, जो वर्तमान में फरार है।

यह संपत्ति, जिसमें 01 कनाल और 9 मरला भूमि शामिल है, खारी करमारा में स्थित है। यह कार्रवाई आपराधिक प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा 83 के तहत पी/एस पुंछ/एसआईए जम्मू में दर्ज एफआईआर संख्या 69/2023 के प्रावधानों के तहत की गई। संपत्ति जब्त करने का आदेश पुंछ के प्रधान सत्र न्यायाधीश ने जारी किया है।

एसआईए द्वारा पूरी कार्रवाई तहसीलदार हवेली, अजहर मजीद की मौजूदगी में की गई। मीडिया से बात करते हुए अजहर मजीद ने कहा कि पूरी कार्रवाई माननीय अदालत के निर्देश पर की गई है। लियाकत की संपत्ति की कुर्की इस क्षेत्र में नार्को-आतंकवाद को रोकने के लिए चल रहे प्रयासों में एक उल्लेखनीय कदम है। अधिकारी लियाकत की तलाश जारी रखे हुए हैं और ऐसी गतिविधियों का समर्थन करने वाले नेटवर्क को खत्म करने के लिए आगे की जांच चल रही है।