मुकेश के बेटे अनंत अंबानी ने मंदिर को 5 करोड़ रुपये का दिया दान

देश के सबसे अमीर लोगों में से एक हैं मुकेश अंबानी। वह अक्सर खबरों की सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन इस बार सुर्खियां बटोर लीं अंबानी के बेटे अनंत अंबानी ने।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
6 anant ambani.

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: देश के सबसे अमीर लोगों में से एक हैं मुकेश अंबानी। वह अक्सर खबरों की सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन इस बार सुर्खियां बटोर लीं अंबानी के बेटे अनंत अंबानी ने। जब से अनंत अंबानी सुर्खियों में आए हैं तब से उनके चारों ओर तारीफों की झड़ी लग गई है। क्योंकि उन्होंने देश के दो मशहूर मंदिरों को करीब पांच करोड़ रुपये का दान दिया है।

Radhika Merchant Supported Me During Health Issues says Anant Ambani Ahead  of Pre-Wedding | Health News, Times Now

सूत्रों के मुताबिक, अनंत अंबानी ने पुरी के जगन्नाथ मंदिर को 2.5 करोड़ रुपये का दान दिया है। इसके साथ ही उन्होंने पूर्वी भारत के असम राज्य के कामाख्या मंदिर को 2.5 करोड़ रुपये का दान भी दिया।

Shree Jagannath Temple: Planning to visit Jagannath Puri temple? Take note  of these strict new rules before going - The Economic Times

पुरी में जगन्नाथ मंदिर और असम में कामाख्या मंदिर दो सबसे लोकप्रिय और प्रसिद्ध भारतीय तीर्थ स्थल हैं। पुरी के जगन्नाथ मंदिर के बारे में कई रहस्यमयी कहानियां हैं। दूसरी ओर, कामाख्या मंदिर में भी सती और शिव की दैवीय शक्ति की चमत्कारी कहानियाँ हैं।

Kamakhya Temple - Wikipedia