यहां करे बड़े सेलिब्रिटीज के बीच New Year Party, टिकट भी मिलेगी सस्ती

न्यू ईयर पार्टी के लिए अगर आप कोई प्लान बना रहे हैं, तो दिल्ली एनसीआर की इन जगहों पर अपने दोस्तों के साथ न्यू ईयर प्लान कर सकते हैं। यहां लाइव म्यूजिक के साथ बड़े-बड़े सिलेब्रिटीज के कॉंसर्ट होंगे।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
6 new year

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: न्यू ईयर पार्टी के लिए अगर आप कोई प्लान बना रहे हैं, तो दिल्ली एनसीआर की इन जगहों पर अपने दोस्तों के साथ न्यू ईयर प्लान कर सकते हैं। यहां लाइव म्यूजिक के साथ बड़े-बड़े सिलेब्रिटीज के कॉंसर्ट होंगे।

बीएफ न्यू ईयर ईव

गुरुग्राम में रहने वाले सभी पार्टी लवर्स के लिए, लेजर वैली गुरुग्राम BFF न्यू ईयर ईव नाम का एक शानदार पार्टी आयोजन करेगा। यह 30 और 31 तारीख के बीच, न्यू ईयर ईव पर सेलिब्रेट किया जाएगा। बता दें, ये इवेंट हर उम्र के लोगों के लिए है और एंट्री फीस करीबन 999 रुपए है। अखिल सचदेवा और कनिका कपूर जैसे प्रसिद्ध कलाकार इस कार्यक्रम में परफॉर्म करेंगे।

नए साल की पार्टी

दिल्ली के पंजाबी बाग में डोम - लाउंज, डाइन एंड बार आपके लिए किसी मैजिक इवनिंग से कम नहीं है। पार्टी 31 दिसंबर को दोपहर 2 बजे होगी। एंट्री शुल्क करीबन 1100 रुपए है, यहां 5 घंटे से ज्यादा म्यूजिक और फूड एंड ड्रिंक्स दिए जाएंगे। इससे अच्छी चीज और क्या हो सकती है।

गुरदास मान लाइव

पंजाबी संगीत गुरदास मान के साथ आप अपने नए साल की शुरुआत कर सकते हैं, यहां आपको रोमांच के साथ-साथ सब मिलेगा। ये लाइव फेस्ट 31 दिसंबर को रात 8:30 बजे क्राउन प्लाजा, गुरुग्राम में परफॉर्म किया जाएगा। इस शो की एंट्री टिकट की कीमत करीबन 6 हजार रुपए है। अल्कोहलिक और गैर-अल्कोहल मेनू के लिए अलग-अलग पास होंगे।

गौरस सरोवर प्रीमियर

ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सभी लोगों के लिए गौर सरोवर पोर्टिको आपके लिए नए साल का जश्न लेकर आ रहा है। ये पार्टी 31 दिसंबर को शाम 7 बजे शुरू होगी। एंट्री टिकट शुल्क करीबन 12,000 रुपए है और यह 18 वर्ष और उससे अधिक उम्र के व्यक्तियों के लिए है। इसमें अनलिमिटेड खाना और ड्रिंक्स दिया जाएगा और भारत के फेमस डीजे के साथ आप इंटरनेशनल आर्टिस्ट भी परफॉर्म करेंगे। ऊपर बताए गए इवेंट्स की टिकट आप इनकी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर कर सकते हैं।