क्रिकेटर हरभजन, युवराज और सुरेश रैना के खिलाफ शिकायत दर्ज! भारत में शोर

हरभजन सिंह एक सांसद हैं, जिसे दिव्यांगों के लिए आवाज उठानी चाहिए, लेकिन वे किस तरह के वीडियो बना रहे हैं? भारत में दिव्यांगों के बारे में जागरूकता की भारी कमी है और आप उनका मजाक उड़ा रहे हैं, इस लिए मै शिकायत दर्ज कराई।"

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
crtr 1707

एएनएम न्यूज, ब्यूरो : विकलांगों का मजाक उड़ाने के आरोप में पूर्व भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह, युवराज सिंह और सुरेश रैना के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। इस मुद्दे पर नेशनल काउंसिल फॉर प्रमोशन ऑफ एम्प्लॉयमेंट फॉर डिसेबल्ड पीपल (एनसीपीईडीपी) के कार्यकारी निदेशक अरमान अली ने टिप्पणी की है।

उन्होंने कहा, जब मैंने हरभजन सिंह, युवराज सिंह, सुरेश रैना के यह वीडियो देखे, जहां वे विकलांग होने का नाटक कर रहे थे, वायरल गाने का मजाक उड़ा रहे थे, तो मुझे लगा कि यह भारत के 10 करोड़ से अधिक विकलांग लोगों का अपमान है। हरभजन सिंह एक सांसद हैं, जिसे दिव्यांगों के लिए आवाज उठानी चाहिए, लेकिन वे किस तरह के वीडियो बना रहे हैं? भारत में दिव्यांगों के बारे में जागरूकता की भारी कमी है और आप उनका मजाक उड़ा रहे हैं, इस लिए मै शिकायत दर्ज कराई। क्रिकेटर हरभजन सिंह, युवराज सिंह और सुरेश रैना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने को लेकर हंगामा शुरू हो गया है।