जिहाद को पूरी तरह से दफन किया जाना चाहिए! बीजेपी नेता ने खड़ा किया विवाद

बीजेपी नेता तथागत रॉय एक्स हैंडल में लिखते हैं, 'कई लोग शिकायत करते हैं कि मैं हमेशा हिंदू-मुस्लिम प्रश्न में व्यस्त रहता हूं - देश में कई अन्य समस्याएं हैं, जैसे बेरोजगारी, जनसंख्या, मुद्रास्फीति, चीनी आक्रमण इत्यादि।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
एडिट
New Update
BJP leader Tathagata Roy spoke openly on Hindu-Muslim problem

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: बीजेपी नेता तथागत रॉय ने हिंदू-मुस्लिम समस्या पर खुलकर बात की। तथागत रॉय एक्स हैंडल में लिखते हैं, 'कई लोग शिकायत करते हैं कि मैं हमेशा हिंदू-मुस्लिम प्रश्न में व्यस्त रहता हूं - देश में कई अन्य समस्याएं हैं, जैसे बेरोजगारी, जनसंख्या, मुद्रास्फीति, चीनी आक्रमण इत्यादि।

अपने कान खुले रखें और सुनें। ये समस्याएँ मौजूद हैं। लेकिन भारत की सबसे बड़ी, सबसे बड़ी समस्या हिंदू-मुसलमान है, इसी वजह से देश का एक बार बंटवारा हो चुका है और लाखों लोगों की जान जा चुकी है। यदि श्यामाप्रसाद या अंबेडकर के सुझाव के अनुसार विभाजन के तुरंत बाद लोगों की अदला-बदली कर दी गई होती तो यह समस्या नहीं होती।

हालाँकि, समय को पीछे नहीं चलाया जा सकता। आज इस समस्या का एकमात्र समाधान यही है कि मुस्लिम समुदाय के समझदार लोग आगे आएं और खुले तौर पर कहें कि हिंदुओं को मूर्ति पूजा करने का अधिकार है, जैसे हमें नमाज़ करने का अधिकार है। जिहाद को पूरी तरह से दफना दिया जाए। नहीं तो यह समस्या हमेशा के लिए रह जायेगी। समय के साथ-साथ यह और भी भयानक रूप धारण कर सकता है, जैसा कि 1947 के बाद हुआ था।'