women paraded naked in west bengal : जांच के लिए कोलकाता पहुंची National Commission for Women की टीम, रवाना होगी मालदा

जांच करने राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) की अध्यक्ष रेखा शर्मा अपनी टीम के साथ कोलकाता पहुंची है। सूत्रों के मुताबिक टीम की योजना मालदा जाने और संबंधित अधिकारियों के साथ मिलकर इस दुखद घटना के संबंध में उनके निष्कर्षों पर विचार करने की है। 

author-image
Jagganath Mondal
New Update
NCW 0108

National Commission for Women team reaches Kolkata

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो : हाल ही में कोलकाता में एक महिला के साथ क्रूर हमले व छेड़छाड़ का मामला सामने आया है, जिसमें कुछ लोगों ने पीड़िता को निर्वस्त्र घुमाया (women paraded naked) था। इस मामले की जांच करने राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) की अध्यक्ष रेखा शर्मा अपनी टीम के साथ कोलकाता (Kolkata) पहुंची है। सूत्रों के मुताबिक टीम की योजना मालदा जाने और संबंधित अधिकारियों के साथ मिलकर इस दुखद घटना के संबंध में उनके निष्कर्षों पर विचार करने की है। क्योकि मालदा (Malda) से भी एक ऐसा ही घटना का खबर आया था।   

एनसीडब्ल्यू (National Commission for Women) ने ट्वीट में कहा है कि, "एनसीडब्ल्यू की टीम अध्यक्ष रेखा शर्मा के साथ कोलकाता में है और राजनीतिक गुंडों द्वारा एक महिला के साथ क्रूरतापूर्वक मारपीट, छेड़छाड़ और निर्वस्त्र कर घूमने की भयावह मामले की जांच के लिए हावड़ा जा रही हैं। उसके बाद मालदा के लिए रवाना होगी। एनसीडब्ल्यू की टीम सभी संबंधित अधिकारियों के साथ बातचीत के बाद अपने निष्कर्षों को ध्यान में रखेगी और भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति को रोकने के लिए उपचारात्मक उपायों की सिफारिश करेगी।"