Water Shortage in Andal: पानी की मांग को लेकर लोगों ने की सड़क जाम

अंडाल प्रखंड के काजोड़ा गांव में लंबे समय से पेयजल की किल्लत है। विधायक तापस बनर्जी ने कुछ सप्ताह पहले यहां जल परियोजना का शिलान्यास किया था।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
Water Shortage in Andal

Water Shortage in Andal

टोनी आलम, एएनएम न्यूज : अंडाल (Andal) प्रखंड के काजोड़ा गांव (Kajoda village) में लंबे समय से पेयजल की किल्लत (shortage of drinking water) है। विधायक तापस बनर्जी (MLA Tapas Banerjee) ने कुछ सप्ताह पहले यहां जल परियोजना का शिलान्यास किया था। हालांकि ग्रामीणों को विधायक के आश्वासन पर भरोसा नहीं है, स्थानीय लोगों के एक वर्ग का कहना है। काजोड़ा पांडा के निवासियों ने जल संकट को लेकर मंगलवार की रात काजोड़ा-बहला मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। विरोध करने के लिए पुरुष सड़क के बीच में बैठ गए हैं और महिलाएं सड़क पर कतार में खड़ी हो गयी हैं। 

पांडे पाड़ा के कुछ लोगो ने कहा कि टैंकरों से पानी की आपूर्ति की जा रही है लेकिन हमारे क्षेत्र में टैंकर नहीं पहुंचते है। टैंकर भी आधा टैंकर पानी लेकर आते हैं, जिससे लोगों को पर्याप्त पानी नहीं मिल पाता है। ऐसे में हमारे पास विरोध के अलावा कोई चारा नहीं है। विरोध की सूचना मिलने पर अंडाल थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने समझाकर ग्रामीणों को शांत कराया। काफी देर तक हंगामा करने के बाद पुलिस के आश्वासन पर धरना समाप्त हुआ।