आदिवासी समाज ने की फांसी की मांग (VIDEO)

घटना के विरोध में शुक्रवार दोपहर सैकड़ों आदिवासियों ने दक्षिण दिनाजपुर जिले के बंशीहारी थाना क्षेत्र के दौलतपुर इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 512 को जामकर विरोध प्रदर्शन किया।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
8 DINAJPUR

एएनएम न्यूज़, ब्यूरो: स्थानीय तृणमूल नेता के बेटे पर पांचवीं कक्षा की आदिवासी स्कूली छात्रा से दुष्कर्म व हत्या के प्रयास का आरोप लगा है। घटना के विरोध में शुक्रवार दोपहर सैकड़ों आदिवासियों ने दक्षिण दिनाजपुर जिले के बंशीहारी थाना क्षेत्र के दौलतपुर इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 512 को जामकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान आदिवासियों ने तीर-धनुष, राम दा, बल्लम के साथ सड़क जामकर विरोध जताया। खबर पाकर बंशीहारी थाने की बड़ी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंची।

इस दौरान प्रदर्शनकारियों की एक ही मांग है कि आदिवासी स्कूली छात्रा के साथ हुई घटना में आरोपियों को फांसी की सजा दी जाए। यदि नहीं उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि वे तब तक नाकाबंदी नहीं हटाएंगे जब तक कि उपमंडलीय पुलिस अधिकारी या उनके समकक्ष रैंक का कोई अधिकारी आकर उन्हें सूचित नहीं कर देता कि आरोपियों को फांसी दी जाएगी। इस बीच आदिवासी लड़कियों पर बार-बार हो रहे अत्याचार की घटनाओं के विरोध में जिले के आदिवासी संगठनों ने अगले सोमवार को दक्षिण दिनाजपुर में बंद का आह्वान किया है।