अरे बाप रे! इतना छोटा, एक साल के मोबाइल रिचार्ज जितनी है कीमत

आइए जानते हैं कि दुनिया का सबसे छोटा फोन कितना छोटा है और इसमें क्या-क्या खासियतें हैं। यकीन मानिए इस फोन को देखकर आप भी दंग रह जाएंगे।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
एडिट
New Update
13 flip phone

स्टाफ रिपोर्टर, एएनएम न्यूज़: आइए जानते हैं कि दुनिया का सबसे छोटा फोन कितना छोटा है और इसमें क्या-क्या खासियतें हैं। यकीन मानिए इस फोन को देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। दरअसल इस फोन का नाम SKYSHOP Long-CZ-J9 है जो दुनिया का सबसे छोटा Flip फोन है। इसे आप अमेजन या अली एक्सप्रेस से सिर्फ 1,731 रुपये में ऑर्डर कर सकते हैं।

फीचर्स की बात करें तो Bluetooth Dialer और Voice Changer जैसे फीचर्स को सपोर्ट करता है। इसमें आप एक माइक्रो सिम कार्ड यूज कर सकते हैं, माइक्रो सिम कार्ड स्लॉट, सभी भारतीय सिम कार्ड को सपोर्ट करता है पर इसमें आपको जियो सिम को सपोर्ट नहीं मिलेगा। ये छोटू सा फोन 300mAh बैटरी से लैस है और लगभग 2 घंटे का टॉक टाइम, लगभग 3 दिन का स्टैंडबाय टाइम ऑफर कर रहा है।

फोन में नहीं है ये सुविधा
हालांकि इस फोन में कुछ खामियां भी हैं, इसमें आपको कोई भी वाइब्रेशन मोटर नहीं मिलती जिसका मतलब है कि कॉल आने पर आपको फोन में कोई भी वाइब्रेशन फील नहीं होगी लेकिन डिवाइस बीटी डायलर, बीटी फ़ंक्शन: बीटी 3.0 को सपोर्ट करता है और इसमें बीटी म्यूजिक और मैजिक वॉयस चेंजर का भी खास ऑप्शन मिल रहा है।