भारी बारिश में उजड़ गया गरीब का आशियाना...लोगों में आतंक

घटना की सूचना पाकर इस वार्ड के टीएमसी अध्यक्ष सुभाष पाल, स्थानीय टीएमसी नेता उमेश यादव, अमर मंडल मौके पर पहुंचे और उन्होंने स्थिति का जायजा लिया।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
एडिट
New Update
20 ASANSOL

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़: आसनसोल नगर निगम के पांच नंबर वार्ड अंतर्गत जामुड़िया विधानसभा क्षेत्र के एबीपीट में ताली धौड़ा इलाके में रहने वाले टीम दास का घर लगातार हो रही भारी बारिश की वजह से गिर गया। यह गनीमत थी कि जब यह घर गिरा उस समय घर में कोई नहीं था इसलिए कोई हताहत नहीं हुआ। लेकिन घर जाने से घर के अंदर रखी सामग्री पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और इस घटना की वजह से आसपास के इलाके के लोगों में आतंक व्याप्त हो गया।

घटना की सूचना पाकर इस वार्ड के टीएमसी अध्यक्ष सुभाष पाल, स्थानीय टीएमसी नेता उमेश यादव, अमर मंडल मौके पर पहुंचे और उन्होंने स्थिति का जायजा लिया। इस बारे में सुभाष पाल ने बताया कि यह ईसीएल की जगह है जहां पर यह लोग किसी तरह घर बनाकर रह रहे थे लेकिन भारी बारिश की वजह से इनका घर गिर गया अब इनके पास रहने के लिए घर नहीं है।

उन्होंने बताया कि आसनसोल नगर निगम की तरफ से आवास योजना के तहत घर तभी मिल सकता है जब किसी व्यक्ति के पास आसनसोल नगर निगम क्षेत्र में पंजीकृत जगह हो लेकिन इन लोगों के पास वह भी नहीं है। इस वजह से आसनसोल नगर निगम की तरफ से आवास योजना के तहत घर मिलने में समस्या आ सकती है।

हालांकि उन्होंने बताया कि इस बारे में कोई उपाय करने की कोशिश की जा रही है लेकिन फिलहाल उन लोगों को किसी दूसरे जगह पर अस्थाई तौर पर रखा गया है। उन्होंने बताया कि इनकी आर्थिक अवस्था ऐसी नहीं है कि यह लोग खुद किसी दूसरी जगह पर अपने लिए घर का इंतजाम कर सके।