जामुड़िया में ईद मिलादुन्नबी के अवसर पर निकला विशाल जुलूस

जामुड़िया क्षेत्र के विभिन्न इलाकों से आठ से दस अलग-अलग हिस्सों से भी जुलूस आए और यहां आकर एकत्रित हुए। इस दौरान जमुड़िया के प्रभारी राजशेखर मुख़र्जी, जामुड़िया ट्रैफिक विभाग के प्रभारी प्रसंजीत मंडल, जमुड़िया बोरो चेयरमैन शेख शानदार समेत वार्ड पार्षद मौजूद थे।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
7 jamuria julus

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़, जामुड़िया: जामुड़िया क्षेत्र के विभिन्न इलाके से ईद मिलादुन्नबी के मौके पर मुस्लिम समुदाय के ओर से जुलुस निकाली गई। यह जुलुस जामुड़िया बाईपास के मुस्लिम मोहल्ला से निकालकर जामुड़िया थाना मोड़ होते हुए सिनेमा मोड़ तक गई। वापस आकर यह जुलूस उर्दू स्कूल के पास सामापन हुआ। इस दौरान मुस्लिम समुदाय के लोगों ने एक दूसरे से ईद मिलाद किया। इसके साथ यहां पर दुआ हुई और आखिरकार सभी धार्मिक अनुष्ठान तरीके से संपन्न हुआ। जामुड़िया क्षेत्र के विभिन्न इलाकों से आठ से दस अलग-अलग हिस्सों से भी जुलूस आए और यहां आकर एकत्रित हुए। इस दौरान जमुड़िया के प्रभारी राजशेखर मुख़र्जी, जामुड़िया ट्रैफिक विभाग के प्रभारी प्रसंजीत मंडल, जमुड़िया बोरो चेयरमैन शेख शानदार समेत वार्ड पार्षद मौजूद थे।

इस बारे में पत्रकारों को जानकारी देते हुए 6 नंबर जामुड़िया मुस्लिम मोहल्ला के मदीना मस्जिद इमाम ने बताया कि आज हजरत मोहम्मद साहब का जन्मदिन है जिसे पूरी दुनिया ईद मिलादुन्नबी के नाम से मनाती ह। उन्होंने कहा कि आज इस जुलूस के जरिए मुस्लिम समुदाय के लोगों ने हजरत मोहम्मद साहब के सदके में अपना सर झुकाया जिनकी वजह से ही यह दुनिया चल रही है और जिनकी वजह से ही इंसान जिंदगी जी रहा है उनको धन्यवाद देने के लिए आज इस पवित्र दिन पर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने जुलूस निकाला।