कुल्टी में बेकाबू कार की चपेट में युवक की मौत

तेज रफ्तार करने उस युवक को धक्का मारने के बाद एक अन्य बाइक को टक्कर मार दी। बाइक पर दो लोग थे और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
16 kulti

राहुल तिवारी, एएनएम न्यूज़: आसनसोल के कुल्टी थाना क्षेत्र के चौरंगी फाड़ी अंतर्गत लछमनपुर बजरंगबली कांटा के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 19 पर सोमवार एक सड़क दुर्घटना में एक कि मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गये। मृतक लछमनपुर गांव निवासी संजीत मुर्मू (24) नामक युवक है। स्थानीय ने बताया कि एक तेज रफ्तार से आसनसोल की ओर से आ रही चार पहिया वाहन ने सड़क क्रॉस कर रहे संजीत मुर्मू को टकर मरते हुये एक अन्य बाइक को टकर मारी। घटना में पैदल जा रहे संजीत समेत बाइक पर सवार दो लोग को पुलिस ने तत्काल आसनसोल जिला अस्पताल भेजा जहाँ चिकित्सक ने संजीत को मृत घोषित कर दिया एवं अन्य दो घायलों का इलाज चल रहा है।

बताया जा रहा है कि हादसा आसनसोल से धनबाद जाने वाली सड़क पर हुआ। तेज रफ्तार करने उस युवक को धक्का मारने के बाद एक अन्य बाइक को टक्कर मार दी। बाइक पर दो लोग थे और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। हालांकि पुलिस ने कार को जब्त कर लिया। वही इस दुर्घटना को लेकर इलाके के लोग उत्तेजित हो गए। लोगों ने नेशनल हाईवे- 19 पर लक्ष्मणपुर बजरंगबली मोड़ के पास धनबाद जाने वाली सड़क को जामकर विरोध प्रदर्शन किया। सड़क अवरोध की सूचना मिलते ही चौरंगी पुलिस फाड़ी व कुल्टी ट्रैफिक गार्ड की पुलिस मौके पर पहुंची। लगभग 30 मिनट तक सड़क जाम करने के बाद पुलिस के आश्वासन पर सड़क जाम हटाया गया।