अवैध वॉटर कनेक्शन के खिलाफ कार्रवाई

पीएचई विभाग द्वारा पिछले तीन दिनों से मुख्य पाइपलाइन से जिन्होंने अवैध रूप से कनेक्शन लिया है उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। 

author-image
Ankita Kumari Jaiswara
New Update
19 5g

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़, जामुड़िया: शनिवार को श्रीपुर इलाके में बाईपास के निकट पीएचई विभाग द्वारा पानी के अवैध कनेक्शन काटे गए। आपको बता दें कि पीएचई विभाग द्वारा पिछले तीन दिनों से मुख्य पाइपलाइन से जिन्होंने अवैध रूप से कनेक्शन लिया है उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। 

इस बारे में हमने आसनसोल नगर निगम के एमएमआईसी दिव्येंदु भगत से बात की तो उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने भी अवैध तरीके से वॉटर कनेक्शन लिया है उनके वॉटर कनेक्शन काटे जा रहे हैं चाहे वह कमर्शियल संस्थान हो या व्यक्तिगत घर। कहीं पर भी अवैध वॉटर कनेक्शन रहने नहीं दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर किसी को वॉटर कनेक्शन की जरूरत है तो वह नगर निगम में आवेदन करके वॉटर कनेक्शन ले सकता है लेकिन इस तरह से चोरी करके वॉटर कनेक्शन लेने को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि आसनसोल नगर निगम द्वारा विभिन्न इलाकों में पानी पहुंचाने के लिए डीपीआर बना लिया गया है और अगर किसी को पानी की आपूर्ति चाहिए तो वह आवेदन कर सकता है। जब हमने इलाके में एक घर में अवैध वॉटर कनेक्शन को लेने वाले एक व्यक्ति से बात करने की कोशिश की तो उन्होंने कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। हालांकि पड़ोसियों ने कहा कि उन्होंने अवैध रूप से अपने घर में वॉटर कनेक्शन लिया था।