टीएमसी कार्यालय पर चला बुलडोजर!(Video)

बीजेपी नेता चन्द्रशेखर बनर्जी ने कहा, कुछ महीने पहले आसनसोल दुर्गापुर विकास प्राधिकरण की जमीन पर अवैध रूप से बने एक क्लब को आसनसोल दुर्गापुर विकास प्राधिकरण ने तोड़ दिया था, लेकिन उस वक्त तृणमूल कार्यालय को क्यों नहीं तोड़ा गया।

author-image
Jagganath Mondal
एडिट
New Update
bldzr09

टोनी आलम, एएनएम न्यूज़ : दुर्गापुर के वार्ड नंबर 22 अंतर्गत सिटी सेंटर में तृणमूल कांग्रेस कार्यालय ब्लॉक नंबर दो में सरकारी जमीन पर अवैध रूप से बनाया गया था, और कुछ दिनों पहले आसनसोल दुर्गापुर विकास प्राधिकरण द्वारा उस कार्यालय को नोटिस दिया गया था, जिसके बाद तृणमूल कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने खुद ही कार्यालय से सामान हटा लिया। आसनसोल दुर्गापुर विकास प्राधिकरण के द्वारा तृणमूल कार्यालय पर आज आखिरकार बुलडोजर चला दिया गया।

 

इस घटना पर ब्लॉक नंबर दो तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष उज्ज्वल मुखोपाध्याय ने कहा, नोटिस का मिलने के बाद हमने खुद ही टिन शेड खोला और अंदर का फर्नीचर  हटा लिया। उन्होंने यह भी कहा कि आंखों पर काला कपड़ा बांधकर सभी अवैध निर्माण तोड़े जाएं। 

इस पर बीजेपी नेता चन्द्रशेखर बनर्जी ने कहा, कुछ महीने पहले आसनसोल दुर्गापुर विकास प्राधिकरण की जमीन पर अवैध रूप से बने एक क्लब को आसनसोल दुर्गापुर विकास प्राधिकरण ने तोड़ दिया था, लेकिन उस वक्त तृणमूल कार्यालय को क्यों नहीं तोड़ा गया। तृणमूल अपना चेहरा बचाने की कोशिश कर रही है। हालांकि दुर्गापुर की जनता इन नेताओं या नेताओं के बारे में सब कुछ जानती है, जिसका सबूत ये है कि 2024 के लोकसभा चुनाव में जनता ने जवाब दे दिया।